बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा हॉलीवुड में एक्शन फिल्म करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर बने

By Neetu July 11, 2020, 8:27 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जल्द ही हॉलीवुड कि एक्शन फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' (Extraction) में नज़र आने वाले हैं। जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में रणदीप सजु के रोल में दिखेंगे। फिल्म में उनके साथ 'थॉर' (Thor) यानी क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) और डेविड हार्बर (David Harbour) जैसे स्टार भी नज़र आएंगे । अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर रणदीप ने एक्शन से भरपूर फिल्म से हॉलीवुड में एंट्री की है। ऐसे में रणदीप हॉलीवुड की एक्शन फिल्म करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर बन गए हैं। जिसके कारण उनका उत्साहित होना बेहद स्वाभाविक है।

हाल ही में रणदीप ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म में काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर कि और फिल्म से जुड़ी कुछ बाते भी शेयर कि है। रणदीप ने बताया कि, ‘मुझे इस फिल्म के मिलने की बहुत खुशी है। मुझे इस हॉलीवुड फिल्म से एक्शन करने वाले पहले इंडियन मेल एक्टर के रूप में पहचान मिली।'

रणदीप ने इंटरव्यू में आगे कहा कि उन्होंने फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में एक्शन सीन की शूटिंग को बेहद एन्जॉय किया था।उन्होंने कहा कि ‘मुझे एक शानदार बंदूक मिली और मैं रेम्बो की तरह कुछ ब्लैंक फायर करने का इंतजार कर रहा था। मैंने पहले कभी इस तरह का एक्शन नहीं किया था। यह ऐक्शन सच में बहुत अच्छा था। इस फिल्म में स्टंट टीम हर फील्ड में मास्टर थी, चाहे वह ड्राइविंग का मामला हो, बंदूक चलाने का मामला हो या हैंड टू हैंड कॉम्बैट करने का। ये सब कुछ करने मेें मुझे बहुत मज़ा आया और मैने इसको बहुत एन्जॉय किया।'

रणदीप ने आगे कहा कि , ‘पहले दिन, मैंने सोचा कि मैंने आजतक खुद क्या हासिल किया है। लेकिन फिर मैं इस फिल्म की शूटिंग में आगे बढ़ने लगा। उसके बाद मैने ये जाना कि,आपका शरीर आपके पास सबसे खूबसूरत साधन है और एक्शन फिल्में इसे अच्छे उपयोग में लाती हैं। जब आप अपनी सीमा बढ़ाते हैं, तो आपको एहसास होता है कि आपको खुद की बेहतर देखभाल करनी है।’बता दे कि, रणदीप हुड्डा ने अपने इंटरनेशनल डेब्यू, एक्सट्रैक्शन की सफलता के बाद हॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। और अब उन्होंने वेस्ट की एक टैलेंट एजेंसी के साथ एग्रीमेंट साइन किया है।

वही रणदीप बॉलीवुड कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ के साथ भी नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण ठप हो गई है।

Related Story