इस साल भी रणबीर कपूर की कोई फिल्म नहीं होगी रिलीज, 2 साल से फिल्मों में नहीं दिखें

By Neetu July 21, 2020, 7:07 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘शमशेरा (Shamshera) का शूट कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते फिलहाल पोस्टपोन (Postpone ) कर दिया गया है। बता दें कि यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते अभी फिल्म कि शूटिंग ही पूरी नहीं हो पाई है तो रिलीज होना तो दूर की बात है।

करण जौहर (Karan Johar) और यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films ) ने 3 महीने के विचार-विमर्श के बाद यह तय किया था कि फिल्म की शूटिंग 1 अगस्त से दोबारा शुरू की जाएगी। लेकिन पिछले एक सप्ताह से COVID -19 के संक्रमितों की संख्या को अचानक रॉकेट की तरह बढ़ते देख कर इसकी शूटिंग को और आगे के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। वही इसपर फिल्म की पूरी यूनिट का कहना है कि, इसके लिए अभी कम से कम और 15 दिनों तक इंतजार करने की बात कही जा रही है।

यानी कि रणबीर कपूर और संजय दत्त 15 अगस्त के बाद से सेट पर लौट सकते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म कि शूटिंग चार से पांच दिन का बाकी है, साथ ही कुछ पैचवर्क है जिसे पूरा करना होगा। इसके बाद फिल्म की एडिटिंग होगी। तब जाकर इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि फिल्म ‘शमशेरा’ कि कहानी एक्शन-एडवेंचर पर आधारित है। जिन्होंने अपने अधिकारों और अंग्रेजों के खिलाफ आजादी के लिए लड़ाई की कमान संभाली थी। इस फिल्म में रणबीर (डबल रोल में) टाइटल के किरदार में नज़र आएंगे, जबकि संजय दत्त उनके विरोधी का रोल करेंगे और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) फिल्म मेें एक डांसर की भूमिका में हैं। वही रोनित रॉय और इरावती हर्षे भी फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

Related Story