सलमान की हीरोइन रंभा अब बॉलीवुड से दूर कनाडा में रहती हैं

By Neetu March 5, 2020, 12:48 p.m. 1k

सलमान खान Salman Khan के साथ 'बंधन' और 'जुड़वा'  judwaa जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी रंभा  rambha अब तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं। रंभा अब अपने पति और तीन बच्चों के साथ कनाडा canada में रहती हैं।

साल 2018 में सलमान जब दाबैंग शो के  शो के लिए कनाडा गए थे तो रंभा अपने परिवार के साथ सलमान से मिलने आईं थीं। सलमान और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी

आखिरी बार बड़े पर्द पर रंभा साल 2011 में आई मलयाली फिल्म 'फिल्मस्टार' में नजर आई थीं। सलमान के साथ रंभा ने 1997 में आई सुपर हिट फिल्म जुड़वा में काम किया था। 

इसके अलावा फिल्म बंधन में भी वो सलमान के साथ थी।  सलमान खान के साथ 'जुड़वा' में काम करने के बाद रंभा फिल्म बंधन में भी उनके साथ नजर आईं। बता दें कि उन्होंने कुल 17 बॉलीवुड फिल्मों और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया। रंभा ने साल 1995 में आई फिल्म 'जल्लाद' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। 

रंभा ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम किया। इन एक्टर्स में सलमान खान, रजनीकांत, गोविंदा, अक्षय कुमार, अजय देवगन और मिथुन चक्रवर्ती का नाम लिया जा सकता है।

रंभा अब तीन बेटियों की मां हैं । वो हैपिली मैरिड और सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रंभा की दो बेटियों के नाम लान्या और साशा है। 

छोटी बेटी का नाम उन्होंने जया रखा है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी छोटी बेटी का मुंडन करवाया था।

लान्या उनकी बड़ी बेटी है जिसका जन्म 2011 में हुआ और साशा छोटी बेटी जिसका जन्म 2015 में हुआ। साल 2018 में उन्हें बेटा हुआ। उनके बेटे का नाम शिविन है। अब वह डेढ़ साल का हो चुका है।

Related Story