राम चरण के बर्थडे पर रिलीज हुआ फिल्म R R R से उनका फर्स्ट लुक !

By Neetu March 27, 2020, 7 p.m. 1k

साउथ के सुपरस्टार राम चरण Ram Charan आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे । उनके तमाम दोस्त और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ‌ वहीं उनकी फिल्म आर आर आर  RRR के मेकर्स ने उन्हें हैअनोखा तोहफा दिया है। आरआरआर के निर्माताओं ने एक स्पेशल वीडियो का रिलीज किया है जिसमें रामचरण का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है। 

इस वीडियो में राम चरण तेजा का जबरदस्त अवतार नजर आ रहा है। उनकी बॉडी और एक्शन कमाल की दिख रही है। राम चरण अपने दमदार किरदार अल्लूरी सीतारामाराजू में नज़र आ रहे हैं। वही, जूनियर एनटीआर जूनियर junior NTR द्वारा दिए गए परिचय में अभिनेता के किरदार से जुड़ी थोड़ी जानकारी भी साझा की गई है। वह वीडियो में मूंछों के साथ खतरनाक लुक में नजर आ रहे है।  राम चरण के फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। आर आर आर ए एक्शन और पीरियड ड्रामा है। फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट की हैं। 

आपको बता दें एक दिन पहले ही रामचरण ने सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है। बहुत कम समय में उनके लाखों फॉलोअर्स  हो गए हैं। राम चरण की आने वाली फिल्म आर आर आर लंबे समय से चर्चा में है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का टाइटल लोगो के साथ मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में राम चरण तेजा के साथ एनटीआर भी काम कर रहे हैं। Birthday  ने भी अपने दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक विशेष मैसेज के साथ यह वीडियो साझा किया है।रामचरण रामचरण तेजा को उनके साथ फिल्म आर आर आर में काम कर रहे एनटीआर ने भी जन्मदिन की बधाई दी है।

रामचरण तेजा को उनकी फिल्म के पोस्टर आलिया भट्ट और अजय देवगन ने भी जन्मदिन की बधाई दी है। ‌आलिया और अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म में राम चरण तेजा के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए उन्हें हैप्पी बर्थडे कहां है

 

इस फिल्म को बहुत बड़े लेवल पर बनाया जा रहा है। राजामौली की फिल्म R R R में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नज़र आएंगे। इस फिल्म को दुनिया भर म में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Related Story