चुपके चुपके के रीमेक का टाइटल हुआ फाइनल, धर्मेंद्र के रोल में नजर आएंगे राजकुमार राव !

By Ankit Nov. 16, 2019, 3:33 p.m. 1k

बॉलीवु़ड में इन दिनों रीमेक फिल्मों का दौर चल रहा है। अबतक कई फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि जल्द ही एक फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है और इसका नाम चुपके चुपके। बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है। 1975 में आई अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शर्मिला टैगोर की मशहूर जोड़ी वाली फिल्म चुपके चुपके के रीमेक के लिए राजकुमार राव को फाइनल किय़ा गया है।

चुपके चुपके के रीमेक में राजकुमार हीमैन यानि लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र के रोल में दिखेंगे। कंफर्म हो चुका है कि राज इस फिल्म में दिखने वाले हैं। वहीं फिल्म के टाइटल को लेकर अबतक कई खबरें आ रही थीं। दरअसल फिल्म का ओरिजिनल टाइटल ही रीमेक फिल्म का टाइटल होगा। हाल ही में एक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया गया है। दरअसल फिल्म के टाइटल को कुछ वक्त पहले मनीष गोस्वामी ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए बहुत पहले लिया था। 

हालांकि, अब ये बताया गया है कि मनीष ने रीमेक के लिए शीर्षक के साथ साझेदारी की है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि जब भूषण कुमार की कंपनी ने उनसे जब संपर्क किया, तो उन्होंने तुरंत फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया को नो ऑब्जेक्शन ’लेटर जारी किया, क्योंकि फिलहाल उनके पास ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं थीं। 

ऐसे में भूषण कुमार को फिल्म का ये टाइटल मिल गया है। वैसे इससे पहले मनीष ने एक और टाइटल ड्रीम गर्ल एकता कपूर को भी दिया है, जो फिल्म बीते दिनों ही रिलीज हुई औऱ हिट रही। वहीं अब भूषण कुमार ने चुपके चुपके टाइटल लिया है। पति पत्नी औऱ वो के बाद भूषण की एक और क्लासिक रीमेक है। धर्मेंद्र के रोल में राजकुमार होंगे, तो वहीं जया बच्चन और शर्मिला टेगौर के रोल के लिए अभी एक्ट्रेसेस का फाइनल होना बाकी है। 

Related Story