Alia Bhatt का भाई समझ एक्टर Rahul Bhatt को सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रोल !

By Neetu July 3, 2020, 4:41 p.m. 1k

स्वीटी गौर - इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) और गैंगबाजी का मुद्दा छाया हुआ है।  सुशांत के निधन के बाद से भी बॉलीवुड के उन सभी सितारों को ट्रोल किया जा रहा है जो स्टार किड्स हैं।  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी लगतार ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वो लोगों के निशाने पर आ गई है। आलिया के चक्कर में बॉलीवुड एक्टर राहुल भट्ट (Rahul Bhatt ) भी ट्रोल हो रहे हैं। 

 आलिया भट्ट का भाई समझ राहुल भट्ट को उन्हें नेपोटिज्म की बहस में घसीट लिया है | दरअसल राहुल भट्ट ने 

 को भी आलिया भट्ट की तारीफ करना भारी पड़ गया। राहुल भट ने अपने ट्वीट में लिखा- अगर आप आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता रहे हैं तो आप इस पूरी बहस को खराब कर रहे हैं| वो बहुत बढ़िया और टैलेंटेड एक्टर हैं| वो यहां हैं क्योंकि वो अकेले अपने दम पर फिल्मों को चला सकती हैं वैसे बता दूं कि मैं उनका भाई नहीं हूं तो मुझे बिना जाने फालतू चीजों में टैग करना बंद करो ।

राहुल ने आलिया की तारीफ में दो लफ्ज ही लिखे होंगे कि यूजर्स उन्हें भी बातें सुनाना शुरू कर दिया| इतना ही नहीं यूजर्स ने उन्हें आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट मान लिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हालांकि एक्टर और प्रोड्यूसर राहुल भट्ट ने उन्हें इस बात का जवाब दिया और बताया कि वो उनका भट्ट रिवार से कोई नाता नहीं है|

राहुल भट के इस ट्वीट पर कई लोगों ने जवाब दिया| जहां उन्हें ट्रोल करना कम हो गया वहीं आलिया भट्ट पर कही उनकी बात से ज्यादातर लोग नाखुश ही नजर आए ।  वहीं एक यूजर ने तो राहुल पर इल्जाम लगाया कि वो महेश भट्ट की फिल्म में काम चाहते हैं इसलिए आलिया की तारीफ कर रहे हैं| इसके जवाब में राहुल ने कहा कि उन्हें महेश की बनाई पिछली फिल्में तक पसंद नहीं आई है । वो महेश के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। आपको बता दें कि आलिया के स्टेप भाई का नाम भी राहुल भट्ट है । राहुल ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। वहीं बॉलीवुड में उनकी जरा भी दिलचस्पी नहीं है। 

Related Story