45 साल के हुए रोडीज के जज रघुराम, गोवा में रचाई थी गर्लफ्रेंड से शादी

By Aditi April 15, 2020, 9:42 a.m. 1k

अदिति यादव- टीवी का पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघु राम (Raghu Ram) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। रघु अपना जन्मदिन अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर ही सेलिब्रेट करेंगे। जन्मदिन पर हम आपको रघु राम की पर्सनल लाइफ के बारें में बता रहे हैं। रघु ने साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लूसियो (Natalie Di Luccio) से शादी रचाई थी। दोनों की शादी गोवा में हुई थी। 

ये शादी south Indian और क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई थी। south Indian शादी में रघुराम ने व्हाइट कुर्ता और रेड धोती में पहनी थी। तो वहीं नताली डि लूसियो ने व्हाइट एंड गोल्डन बॉर्डर वाली सिल्क की साड़ी पहनी थी।

 वहीं क्रिश्चियन वेडिंग की बात करें तो रघु ने ब्लू कलर का सूट और नताली ने व्हाइट गाउन पहना था। बता दें कि रघुराम और नताली डि लुसियो पहली बार साल 2016 में मिले थे।  जिसके बाद से इनका प्यार परवान चढ़ने लगा। धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई और फिर शादी की। 

बता दें कि यह रघुराम (Raghu) नताली (Natalie) की दूसरी पत्नी हैं। बीते दिनों नताली (Natalie) ने बेटे को जन्म दिया था। सोशल मीडिया पर  रघु राम (Raghu Ram) अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। 

बता दें कि रघु की पहली शादी सुगंधा गर्ग से हुई थी, जो कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। सुगंधा और रघु की शादी पूरे 12 साल चली। रघु और सुगंधा ने साल 2006 में शादी की थी और 12 साल बाद साल 2018 में आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया था। 

Related Story