प्रियंका के ग्रैमी अवॉर्ड्स वाले ड्रेस पर डिज़ाइनर ने साधा निशाना !

By Neetu Jan. 30, 2020, 11:48 p.m. 1k

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का फैशन हमेशा चर्चा में रहता है। देसी गर्ल के कपड़ों की तारीफ इंटरनेशनल डिजाइनर्स भी करते हैं। एक बार फिर प्रियंका अपने ड्रेस के लिए सुर्खियों में है। ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 Grammy Awards 202O के लिए प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी उस पर बहुत चर्चा हो रही है। 

कुछ लोगों को प्रियंका का यह ड्रेस बहुत अच्छा लगा तो कई लोगों का कहना है कि प्रियंका को अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए। बहुत से लोगों को प्रियंका की  ड्रेस बहुत रिवीलिंग लगी। सोशल मीडिया पर प्रियंका को ट्रोल भी किया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक डिजाइनर में भी प्रियंका चोपड़ा के ड्रेस पर निशाना साधा है। 

फैशन डिजाइनर वेंडेल रोड्रिक्‍स (Wendell Rodricks) ने प्रियंका के इस नेक लाइन की लंबाई का मजाक बनाते हुए इसे 'लॉस एंजेलिस से क्‍यूबा' तक कहा था। उनके इस कमेंट के बाद कई लोगों ने रोड्रिक्‍स को ट्रोल भी किया, जिसके बाद फिर से इस फैशन डिजाइनर ने अपना कमेंट किया है।

 डिज़ाइनर ने प्रियंका की ड्रेस पर कमेंट के बाद सफाई देते हुए इस डिजाइनर ने कहा, 'कुछ कपड़े पहनने की एक उम्र होती है. मोटे पेट वाले लोगों को टाइट टी-शर्ट नहीं पहननी चाहिए वैसे ही एक उम्र के बाद महिलाओं को मिनी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए।

 

 फैशन डिजाइनर रोड्रिक्स की माने तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा पर बॉडी शमिंग नहीं की बल्कि उनके ड्रेस के बारे में कहा है। उन्होंने ने लिखा, 'जो भी लोग ये कह रहे हैं कि मैंने बॉडी शेमिंग की है, उनके लिए ये है मेरा जवाब. क्‍या मैंने कुछ भी उसके शरीर के बारे में कहा है. नहीं. मैंने सिर्फ इतना कहा है कि ये ड्रेस उनके लिए सही नहीं था, जबकि ये एक डिजाइनर ड्रेस था. सिर्फ आरोप न लगाए पहले मेरा पोस्‍ट पढ़ें.' उन्‍होंने आगे लिखा, 'कुछ कपड़े पहनने की एक उम्र होती है. मोटे पेट वाले लोगों को टाइट टी-शर्ट नहीं पहननी चाहिए. वैसे ही एक उम्र के बाद महिलाओं को मिनी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए। अगर आपके पास नहीं है, तो उसे न दिखाएं। हर मुद्दे को बॉडी शेमिंग न बनाएं। ' 

दरअसल प्रियंका ने निक के साथ ग्रैमी 2020 के रेड कार्पेट पर फैशन डिजाइनर राल्‍फ एंड रूशो की डिजाइनर ड्रेस में एंट्री की। विदेशी मीडिया ने प्रियंका के इस ड्रेस की काफी तारीफ की लेकिन भारत में उन के बहुत सारे फैंस को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया। इसकी वजह है इवरी वाइट गाउन में एक्‍स्‍ट्रा लॉन्‍ग नेकलाइन । ये नेकलाइन काफी रिवीलिंग था और इसी के बाद लोगों ने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Related Story