इतनी महंगी साड़ी पहन उमंग इवेंट में पहुंची थी देसी गर्ल, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

E24

रविवार की शाम मुंबई पुलिस के सालाना इवेंट उमंग 2020 का आयोजन हुआ था। इस इवेंट में कई बॉलीवुड सितारें पहुंचे थे। जिसमे से एक थी बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) । इस दौरान एक्ट्रेस प्रियंका (Priyanka) ने MASABA X EKAYA ब्रांड के कलेक्शन से ब्लू कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी, जिसमे एक्ट्रेस कगा देसी अंदाज देखने को मिला। पीसी का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया। वहीं अब इस साड़ी की कीमत वायरल हो रही है। इस साड़ी की कीमत 10 ग्राम सोने की कीमत से भी ज्यादा है। मसाबा गुप्ता के कलेक्शन वाली इस साड़ी की कीमत 42, 575 रुपए है। 

बनारसी कट वर्क कडवा बॉर्डर सिल्क साड़ी में प्रियंका (Priyanka) स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक बिंदी और एक हाथ में चूड़ियां पहनकर कम्पलीट किया था। इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था।

 प्रियंका (Priyanka) के इस लुक को देखकर निक ने उनकी फोटो पर 'स्टनिंग' कमेंट किया। इस लुक को देख पति निक भी उनपर एक बार फिर विदा हो गए और उन्होंने कमेंट  की, "Stunning"। खबरों के मुताबिक अमेरिका से पीसी स्पेशल इस इवेंट के लिए मुंबई आई थी। वहीं इवेंट के बाद पीसी वापस अमेरिका रवाना हो गई है। 

आगे भी पढ़े उमंग 2020: कटरीना, प्रियंका, कृति और सलमान खान समेत इन सेलेब्स ने बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अमेजन स्टूडियो की सीरीज 'सिटाडेल' में  रिचर्ड मैडन के साथ नजर आएंगी। खुद प्रियंका (Priyanka) ने इसे ट्वीट करके कन्फर्म किया था। इसके अलावा वे राजकुमार राव के साथ फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में भी काम कर रही हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

first published:Jan. 21, 2020, 9:13 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .