SAROJ KHAN के निधन पर PRIYANKA CHOPRA ने जताया दुख, KANGANA ने भी मास्टर जी को किया याद

By Neetu July 4, 2020, 9:26 a.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सरोज खान(Saroj Khan) अब हमारे बीच नहीं हैं। शुक्रवार सुबह उनके निधन की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि देशभर में सरोज के जाने के बाद शोक की लहर है। ना सिर्फ एक्ट्रेसेस बल्कि कई बॉलीवुड एक्टर को भी सरोज ने अपनी उंगलियों पर नचाया। सोशल मीडिया पर ये सितारे सरोज के जाने का दुख मना रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। हाल ही में कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने भी मास्टर जी को याद किया और उनके द्वारा कोरियोग्राफ किए गए अपने पसंदीदा गानों के बारे में भी बताया।

 एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने मास्टर जी को याद किया और बताया कि मिस्टर इंडिया का हवा हवाई गाना उनको बहुत पसंद है। कंगना ने कहा वैसे तो सरोज जी के सभी गाने आईकॉनिक है, लेकिन मैं बचपन से हवा हवाई सुनती आई हूं। मैं जब काफी छोटी थी तभी से ये गाना में दूरदर्शन पर सुना करती थी। अगर इस गाने की आवाज भी मुझे सुनाई दे जाए तो मैं इसे सुनने के लिए भागती थी। इसके अलावा कंगना को सरोज जी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया डोला रे डोला गाना भी काफी पसंद है। कंगना सरोज खान के निधन से बेहद दुखी नजर आई।

कंगना के अलावा बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी सरोज जी को याद किया। प्रियंका ने सरोज जी की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- जब उन्होंने अग्निपथ(Agneepath) में मेरे गाने को कोरियोग्राफ किया तभी ना जाने मेरे कितने ख्वाब एक साथ पूरे हो गए थे। वो टास्कमास्टर, परफेक्शनिस्ट, इन्नोवेटर, जीनियस थी। सरोज जी बहुत लोगों के लिए बहुत कुछ थी। 

मेरे लिए वो हमेशा एक इंस्टिट्यूशन(Institution) रही जिन्होंने अपने अंदर पूरा एक एरा समेटा हुआ था। गुन गुना रे, भगवान करे पूरा आसमान मास्टर जी की धुन पर नाचे।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) ने भी सरोज जी के साथ कई फिल्मों में काम किया। मास्टर जी की धुन पर कई बार ऐश्वर्या ने अपने कदम थिरकाए। यही वजह रही कि सरोज जी के निधन की खबर ने ऐश्वर्या को भी सदमे में डाल दिया है। ऐश्वर्या ने मास्टर जी को याद करते हुए इंस्टाग्राम(Instagram) पर उनके साथ एक फोटो शेयर की और पोस्ट में लिखा- आपके लिए मेरा ढेर सारा प्यार सरोज जी, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

ऐश्वर्या ने लिखा- मैं खुशनसीब(Lucky) हूं कि आपके साथ मुझे इतना काम करने का मौका मिला और इतनी यादें बनाने का मौका मिला। हमेशा अपनी दुआओं और शुभकामनाएं देने के लिए आपका शुक्रिया। आपको सच में बहुत याद किया जाएगा।भगवान परिवार को हिम्मत दें। आपको बता दें गुरुवार देर रात लगभग 1:52 पर सरोज खान का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। शुक्रवार सुबह 7:00 बजे मलाड स्थित के मुस्लिम कब्रिस्तान में सरोज जी को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। इस दौरान सरोज खान के परिवार वाले ही मौजूद रहे थे।

Related Story