प्रियंका चोपड़ा अच्छी बहू भी हैं, आए दिन सासू मां पर लुटाती हैं प्यार । जानिए अब क्या किया ?

By Neetu July 13, 2020, 2:34 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  वैसे तो हर रिश्ता अपने आप में काफी खास होता है लेकिन अगर बात सास-बहू के रिश्ते की करें तो भारतीय संस्कृति में इस रिश्ते को अलग ही नजरिए से देखा जाता है जिसमें कभी सास विलेन बन जाती है तो कभी बहू ! लेकिन क्या आप जानते हैं सिर्फ आम जिंदगी में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत में भी सास-बहू के रिश्ते कुछ ऐसे ही खट्टे मीठे होते हैं। सास बहू की बात आती है तो फिर प्रियंका चोपड़ा और उनकी सास डेनिस जोनस का जिक्र करना भी लाजमी हो जाता है। 

प्रियंका अपने सास-ससुर की काफी लाडली हैं। प्रियंका की उनकी सास के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। भाई हो भी कैसे ना ? प्रियंका उनकी फेवरेट जो है, दोनों की सोच काफी मैच करती है। यहां तक कि पार्टी भी दोनों इकट्ठे ही करती है दोनों के बीच का  मजबूत कनेक्शन साफ तौर पर दिखाई देता है।

प्रियंका चोपड़ा की सास डेनिस जोनस आज अपना 54 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक सेल्फी फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में ये दोनों बेहद खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। प्रियंका ने फोटो के साथ एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है। प्रियंका ने लिखा - हैप्पी बर्थडे मम्मा जी, सदा आपकी दया और उदारता के लिए आपका धन्यवाद। मैं बेहद खुश हूं कि आप यहां हैं और हम साथ मिलकर आपका जन्मदिन मनाएंगे। लव यू सो मच ।अपने इस पोस्ट में प्रियंका ने पति निक जोनस को भी टैग किया है।

आपको बता दें प्रियंका के साथ का पूरा नाम डेनिस मिलेर जोनस(Denis Miller Jonas) है और वह पेशे से एक टीचर हैं। बहरहाल प्रियंका चोपड़ा की इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि सास बहू की इस जोड़ी के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है और प्रियंका अपने परिवार के साथ कितनी खुश है।

आपको बता दें शादी के बाद से प्रियंका ज्यादातर अमेरिका में ही रहती है और इन दिनों भी वह अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। प्रियंका अपने सास-ससुर की कितनी पसंदीदा है इस बात का अंदाजा तो तभी लग गया था जब शादी में प्रियंका को उनकी सास ने बेहद महंगे तोहफे दिए थे।

दरअसल प्रियंका की सास ने उन्हें डायमंड इयररिंग्स गिफ्ट किए थे ईयररिंग की कीमत 79,500 अमेरिकी डॉलर थी यानी अगर इसे भारतीय करेंसी में देखा जाए तो यह लगभग 60 लाख रुपए थी। रिपोर्ट की मानें तो पीसी को शादी में अपनी सास से स्पेशल गहना भी मिला था जिसे हाथ से तैयार किया गया था और इसकी कीमत इतनी थी कि कोई उसमें एक घर तक खरीद ले।इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों सास बहू में कितना ज्यादा प्यार है। बहरहाल फिलहाल तो आज जोनस परिवार में जश्न का माहौल है। सभी लोग निक की मां का 54 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए तैयारियां कर रहे हैं।

Related Story