प्राइम वीडियो के साथ PRIYANKA CHOPRA ने की करोड़ों की डील ! कई शोज में आएंगी नजर !

By Neetu July 1, 2020, 3:49 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ना सिर्फ नेशनल बल्कि इंटरनेशनल स्टार हैं। प्रियंका अपने जबरदस्त काम की बदौलत आज एक ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं। यही वजह है कि हर कोई प्रियंका के साथ काम करना चाहता है। प्रियंका के खाते में कई ऐसे खिताब है जो बाकी किसी के पास नहीं हैं। हाल ही में प्रियंका के नाम एक और खिताब जुड़ा है। दरअसल देसी गर्ल ने अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ 2 साल के लिए करोड़ों की डील साइन की है, यानी अब ऑनलाइन प्लेटफार्म पर आपको प्रियंका चोपड़ा का जलवा देखने को मिलेगा और वो भी पूरे 2 साल तक।

आखिरी बार प्रियंका द स्काई इज पिंक(The Sky is Pink) में फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) के साथ नजर आई थी। प्रियंका चोपड़ा के हाथ एक बड़ी डील लगी है। इसी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि अमेज़ॉन के साथ काम करना हमेशा एक अच्छा अनुभव रहा है। अमेज़ॉन के साथ मेरी डील ग्लोबल डील है। मैं हिंदी बोल सकती हूं, इंग्लिश बोल सकती हूं कोई भी भाषा की फिल्म करने में मुझे कोई दिक्कत नहीं है। आपको बता दें 2 साल तक प्रियंका ने अमेजॉन(Amazon) के साथ जो डील साइन की है उसके मुताबिक वो उनकी ओरिजिनल सीरीज का हिस्सा होंगी, तभी तो इस डील के लिए ऐमेज़ॉन ने प्रियंका को अरबों रुपया दिया है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इस खबर की जानकारी अपने फैंस को दी है। इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट कर प्रियंका ने लिखा- चलो शुरू करते हैं, मैं बहुत उत्साहित हूं और गर्व महसूस कर रही हूं इस खबर को आप सबके साथ साझा करते हुए। मैं अमेज़ॉन आपका शुक्रिया अदा करती हूं, अमेज़ॉन के साथ हमेशा ही एक्सपीरियंस(experience) अच्छा रहा है। अमेज़ॉन इस बात पर भरोसा करता है कि अच्छा कंटेंट हमेशा चलता है।

प्रियंका ने आगे पोस्ट में लिखा- बतौर ऐक्टर और प्रड्यूसर में हमेशा ग्लोबली काम करना चाहती थी, ताकि कोई भी सीमा ना हो। कोई भी भाषा हो बस काम हर जगह पहुंचे। इसी एजेंडे को मैं अपने प्रोडक्शन हाउस(Production house) में भी इस्तेमाल करती हूं। 20 साल तक अपने करियर पर नजर दौड़ाई तो मैंने लगभग 60 फिल्में की हैं।शायद मैं धीरे-धीरे वहां पहुंच रही हूं जहां मैं पहुंचना चाहती हूं।आपको बता दें बॉलीवुड के कई सितारे डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रहे हैं। कई सितारे ऑनलाइन प्लेटफार्म की ओरिजिनल(original)सीरीज का हिस्सा भी रहे हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा का भी ओटीटी प्लेटफॉर्म (Platform) पर नजर आना ऑडियंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

Related Story