अमेरिका में लॉकडाउन में है प्रीति जिंटा, घर में बनाया सांभर डोसा

By Neetu March 28, 2020, 9:46 a.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन है। अमेरिका में ही एक लाख से ज्यादा लोग इससे पीड़ित हो गए हैं जबकि वहां ढाई हजार लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा Preity Zinta अमेरिका के Los Angeles में रहती हैं। ‌प्रीति जिंटा भी लंबे समय से क्वॉरेंटाइन Quarantine है। ‌ प्रीति और उनके हस्बैंड के अलावा उनके साथ उनकी मां भी है। इस दौरान प्रीति ने अपनी मम्मी से साउथ इंडियन खाना बनाना सीखा। उन्होंने एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

 प्रीति के इस फोटो में उनकी प्लेट में साउथ इंडियन खाने की लोकप्रिय डिश डोसा और सम्भर दिख रहा है। साथ ही उन्होंने दो तरह की चटनी भी बनाई है फोटो को देखकर इतना तो पता चल रहा है कि प्रीति अपने quarantine टाइम को खूब एन्जॉय कर रहीं हैं।  

प्रीति लंबे समय से क्वॉरेंटाइन है। वह कहीं बाहर खाने भी नहीं जा पा रही ऐसे में उन्होंने अपनी पसंदीदा डिश घर पर ही बनानी सीख ली।  इस दौरान वो अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैैं। इस वीडियो में वह अपनी मम्मी से चंपी करवा रही हैं। 

प्रीति जिंटा ने पीएम मोदी के 5 मिनट फॉर आवर हीरोस निधि हिस्सा लिया था। अमेरिका से ही उन्होंने भारतीय डॉक्टरों और को रोना से लड़ रहे तमाम लोगों के लिए ताली बजाई थी। 

सभी सितारे इस Quarantine टाइम में दर्शकों को कोरोना से सेफ्टी के टिप्स भी दे रहे हैं।  प्रीति अपने सोशल मीडिया के सहारे कोरोना वायरस  से बचने के लिए अलग अंदाज़ में टिप्स देती नजर आ रहीं हैं। प्रीति इस समय सबको कूल रहने के लिए देसी चम्पी करने का तरीका बता रही है , हाल ही में प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम में एक वीडियो को शेयर किया , जिसमें वो अपनी माँ के सिर में तेल मालिश करती हुई दिख रहीं हैं , प्रीति ने साथ ही कैप्शन में लिखा  कि अब जब हम घर में है और हमारे पास बहुत वक़्त भी है तो मझे लगता है ये सबसे अच्छा वक़्त है अपनी माँ को देसी चम्पी देने का , साथ ही प्रीति ने फिल्म प्यासा का बहुचर्चित गाना 'सर जो तेरा चकराए .. या दिल डूबा जाये .. आजा प्यारे पास हमारे... काहे घबराये  . को भी अपने कैप्शन में ऐड किया। प्रीति के इस पोस्ट ने उनके फैंस के बीच हिट कर दिया है, अब तक इस वीडियो को 7 लाख  इंस्टाग्राम व्यूज मिल चुके हैं। प्रीति ने अपने सेल्फ क्वारंटाइन के 8वे दिन इस पोस्ट को शेयर किया है।   

साथ ही प्रीति ने अपने टवीटर पर एक वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि मैं जानती हूँ इस समय कोई भी खुश नहीं है लेकिन आने वाले 2 हफ्ते  हमारे लिए बेहद जरुरीं है ,आप इस समय वायरस को नहीं प्यार को बढ़ावा दीजिये , घर में रहकर बार -बार अपने हाथों को धोइए और हाथों की सफाई बनाये रखें। उनके इस वीडियो को उनके फैंस ने खूब पसंद भी किया है।  उनके वीडियो पर खूब कमैंट्स भी आ रहे हैं।  

प्रीति जिंटा अपने पति जैन गुडेनफ के साथ रहती है। अक्सर वो इंडिया भी आती रहती हैं लेकिन कोरोनावायरस की वजह से ना जाने कब तक वह इंडिया नहीं आ पाएंगी

Related Story