सलमान की टाइगर सीरिज की अगली फिल्म प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे ! इसके पीछे की पूरी कहानी जानिए

By Neetu Jan. 23, 2020, 1:41 p.m. 1k

सलमान खान ( Salman Khan ) की टाइगर सीरिज की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही हैं। सलमान और यशराज टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं। इस सीरिज की पहली फिल्म एक था टाइगर ( Ek Tha Tiger ) 2011 में आई थी और फिल्म की बागडोर कबीर खान के हाथों में थी। दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा है 2017 में आई थी और फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर थे लेकिन अब खबर है कि सलमान की टाइगर सीरिज की अगली फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे। सलमान की पिछली फिल्म दबंग 3 प्रभुदेवा ने निर्देशित की थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया था। वहीं प्रभुदेवा सलमान की फिल्म राधे का भी फिलहाल डायरेक्शन कर रहे हैं। 

सलमान इन दिनों प्रभुदेवा पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं यहीं वजह है कि अपनी फिल्मों की एक के बाद एक कमान उन्हें सौंप रहे हैं लेकिन इसके पीछे एक और कहानी भी सामने आ रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी टाइगर जिंदा है सलमान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। फिल्म ने 339.16 करोड़ का बिजनेस किया था लेकिन उसके बावजूद सलमान ने टाइगर सीरिज की अगली फिल्म की कमान उन्हें नहीं दे रहे हैं। साल 2019 में ईद के मौके पर सलमान की फिल्म भारत रिलीज हुई थी। भारत में 211 करोड़ कमाएं लेकिन फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। हो सकता है इसी वजह से सलमान खान अली अब्बास जफर से नाराज हो गए हो।  

सलमान की फिल्म अगर ना चले तो अक्सर ये देखा गया है कि उनकी डायरेक्टर से अनबन हो जाती है। फिल्म ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद उनकी कबीर खान से बातचीत बंद हो गई। रेस 3 की आलोचना हुई तो रेमो डिसूजा से दुश्मनी शुरू हो गई। सलमान ने अली अब्बास जफर के साथ सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी 300 करोड़ क्लब वाली फिल्में की लेकिन टाइगर सीरिज की अगली फिल्म में उन्हें मौैका नहीं दिया। 

Related Story