मम्मी पूजा की दूसरी शादी करवाना चाहती हैं अलाया, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा !

By Aditi May 13, 2020, 11:21 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने दो दिन पहले अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। पूजा बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार के लिए खूब फेमस रहीं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों अपनी सगाई के चलते छाई थी। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड मानेक संग गुपचुप सगाई कर ली थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में कुछ खुलासे किए है। 

एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि सभी रिलेशनशिप्स में उनके बच्चों ने उनका काफी सपोर्ट किया है और वह उन्हें दोबारा शादी के लिए लगातार प्रोत्साहित भी करते थे। एक्ट्रेस पूजा बेदी ने कहा, 'अगर कोई व्यक्ति मेरी लाइफ में होता है तो मेरे बच्चों को ये पसंद आता है। चाहे किसी भी कारण से हो, लेकिन मैंने अपनी लाइफ की जर्नी बच्चों के साथ एन्जॉय की है।

पूजा बेदी ने बताया कि अलाया और ओमर ने ही उन्हें सेटल डाउन होने के लिए प्रेरित किया था। आगे उनहोंने बताया कि, 'मेरे बच्चे कहते थे 'मां, आपको भी किसी के साथ जीवन बिताना चाहिए.' ये सुनकर मैं कहती थी क्या? वे कहते थे 'हां, पापा को देखो। उन्हें लैला आंटी मिल गईं और वह उनके साथ सेटल डाउन हैं। दोनों का एक बच्चा भी है। पूजा बेदी ने आगे बताया, 'पापा की लाइफ ठीक हो गई है। 

आपको भी कोई मिल जाना चाहिए और उससे शादी करने लेनी चाहिए और सेटल डाउन हो जाना चाहिए। कयास लगाए जा रहे है कि जल्द एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध जाएंगी।  बता दें पूजा ने 1990 में फ़रहान फ़र्नीचरवाला से शादी की थी, जिससे उनके दो बच्चे आलिया और उमर हैं। यह शादी लगभग 10 साल चली थी।  2003 में दोनों का तलाक़ हो गया था। पूजा ने अकेले अपने बच्चों की परवरिश की है।

 बता दें कि पूजा वेटरन एक्टर कबीर बेदी और मशहूर भारतीय क्लासिकल डांसर प्रोतिमा की बेटी हैं। कबीर बेदी की शादीशुदा ज़िंदगी भी काफ़ी उतार-चढ़ाव वाली रही है। उन्होंने चार शादियां कीं। कबीर ने आख़िरी शादी अपने 70वें जन्मदिन पर परवीन दुसांज के साथ की थी। 

Related Story