मजदूरों का मसीहा बनें Sonu Sood, लोगों ने आरती उतारकर कहा धन्यवाद

By Aditi June 6, 2020, 12:32 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन में मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा बन गए हैं। एक्टर इन लोगों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। ऐसे में लोग सोनू सूद का दिल से धन्यवाद कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग सोनू को अपना भगवान तक बोल चुके है। 

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे एक औरत सोनू सूद के लिए आरती की थाली लेकर पहुंची और उन्होंने उनकी आरती उतारी। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है जिसमे लोग उऩकी तारीफ कर रहे है और बता दें कि उनके जरूरत की चीजे और सैनिटाइजर का इंतजाम किया। 

इतना ही हीं सोनू सूद प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए बसों के अलावा फ्लाइट का टिकट तक करवा रहे हैं। बता दें सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं। वो लगातार 20 घंटे तक काम करते हैं, ताकि कोई भी मदद से चूक ना जाए। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया था। 

बीते दिनों सोनू सूद (Sonu Sood) कई यूजर ने उनके घर पहुंचाने के लिए या उनका आभार जताने के लिए ट्वीट किये, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया। लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। बता दें कि सोनू सूद के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

Related Story