स्टीव हफ के तीसरे वीडियो को देख फैंस बोले, सुशांत ने कहा 'मेरी की गला दबाकर हत्या हुई है'

By Neetu July 22, 2020, 3:42 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए काफी वक्त हो गया है। सुशांत के फैंस उनको हर दिन याद करते हैं और अलग-अलग तरह से सुशांत के चाहने वाले उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ(Steve Huff) सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा करते हुए तीन वीडियो जारी कर चुके हैं। स्टीव का दावा है कि सुशांत ने तीसरे वीडियो ने बहुत स्पष्ट बातें की हैं। उन्होंने बताया है कि वो अपनी मां के साथ है। सुशांत ने जब ये पूछा गया कि क्या आपका मर्डर हुआ तो आवाज आई गर्दन। कहा तो ये भी जा रहा है कि वीडियो में सुशांत ये भी कह रहे हैं कि उनके मौत के वक्त चार लोग थे। वहीं स्टीव ने ये भी बताया कि सुशांत की आत्मा उनके पास तीन लोगों के साथ आई थी।

 स्टीव हफ का तीसरा वीडियो  भी खूब देखा जा रहा है। रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही इसे 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे देखने के बाद सुशांत के फैंस काफी भावुक हो रहे हैं। वहीं वीडियो में ये नेक और नूस ( फंदा ) आवाज सुनाई देने पर फैंस दावा कर रहे हैं कि उनकी गला दबा कर हत्या की गई है। 

इस वीडियो ने सुशांत के चाहने वालों के दिल को झकझोर कर रख दिया है और इसका अंदाजा आप इस वीडियो  पर आ रही फैंस की प्रतिक्रिया से ही लगा सकते हैं।

स्टीव के इस वीडियो पर सुशांत के चाहने वाले लगातार मैसेज लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि प्लीज आप इस सैशन को दोबारा कीजिए हम खुश हैं कि हम सुशांत की आवाज सुन पा रहे हैं। स्टीव को इस वीडियो के लिए बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। इसलिए फैंस ने इस वीडियो की एक-एक बात को सुनकर उसके हर पॉइंट को हाइलाइट कर रहे हैं और बताया है कि सुशांत कब क्या कहना चाह रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा है कि सुशांत वीडियो में कह रहे हैं कि सबको फांसी पर टांग देना चाहिए। 

वहीं एक यूजर ने स्टीव हफ के वीडियो की टाइमिंग के साथ लिखा है कि, अब मैं मर चुका हूं तो तुम मुझसे बातें कर रहे हो। जब जिंदा था तब मैं अकेला था।   

एक यूजर ने लिखा प्लीज सुशांत को बताइए कि भले ही हम उनको इंसाफ दिला कर ही रहेंगे। स्टीव के इस वीडियो पर सुशांत के चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं और जल्द से जल्द इस केस को सीबीआई को सौंपने की जांच कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि वीडियों के काउंटर 5.25 पर सुशांत हिंदी में बोल रहे हैं और कह रहे हैं कि मौत है जिंदगी। 

साथ ही कुछ यूजर्स एक्टर के लिए अपना प्यार भी जता रहे हैं।  प्लीज़ उन्हें बताइए कि हम उनसे कितना प्यार करते हैं। हमारी बात उन तक पहुंचाइये। उनको बताइए कि हम उनके जाने के बाद बहुत शर्मिंदा हैं।

एक यूजर ने स्टीव का धन्यवाद करते हुए लिखा- आपका बहुत शुक्रिया ये करने के लिए। मुझे लगा था कि मैं इस आवाज को दोबारा सुन ही नहीं पाऊंगी। 

सुशांत की एक फीमेल फैन ने लिखा- इस वीडियो में कितने खुलकर सुशांत मुस्कुरा रहे हैं काश हमने उन्हें यहां पर भी इसी तरह से मुस्कुराने दिया होता।

आपको बता दें जारी किए गए तीसरे वीडियो में एक बार फिर स्टीव सुशांत की आत्मा से रूबरू होने का दावा कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत होती है और स्टीव और उनकी पार्टनर डैबी से जिनका नाम पिछली वीडियो में सुशांत की कथित आत्मा ने लिया था। इस दौरान सुशांत की कथित आत्मा भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए नजर आती है कि पुरानी वीडियो को इतना अच्छा रिस्पांस मिला। इसके बाद स्टीव सवाल पूछते हैं कि क्या वह कुछ कहना चाहते हैं- मशीन से आवाज आती है तुम्हें पता है यहां रौशनी है !

स्टीव बताते हैं कि सुशांत के सभी चाहने वालों को लगता है कि ये मर्डर है जिसके बाद मशीन से आवाज आती है - गर्दन ! स्टीव जब इस बारे में और जानने की कोशिश करते हैं तो मशीन से साफ आवाज नहीं आती लेकिन बार-बार इस वीडियो को सुनकर सुशांत के चाहने वाले अंदाजा लगा रहे हैं कि सुशांत 4 लोग कह रहे हैं।आपको बता दें ये तीसरा वीडियो है जो स्टीव ने जारी किया है और पूरे भरोसे के साथ कहा है कि मशीन से आई आवाज किसी और की नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत की ही है।

Related Story