पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत से बातचीत का तीसरा वीडियो शेयर किया, बताया सुशांत अपनी मां के साथ हैं

By Neetu July 21, 2020, 11:54 a.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्मा से बात करने का दावा करने वाले अमेरिकी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ(Steve Huff)  ने उनसे बातचीत का तीसरा वीडियो शेयर किया है। सुशांत की आत्मा से बात करने वाले उनके पहले और दूसरे वीडियो को बहुत से लोगों ने देखा। आपको बता दे कि सुशांत के फैंस के रिक्वेस्ट पर उन्होंने उनकी आत्मा से बातचीत की थी। पहले और दूसरे वीडियो में उन्होंने बताया था कि सुशांत के साथ तीन लोग आए थे। उनके साथ एक महिला भी थी। स्टीव हफ का दावा है कि सुशांत ने तीसरे वीडियो में और स्पष्ट जवाब दिए हैं। उन्होंने ये बताया कि वो अपनी मां के साथ हैं। सुशांत के फैंस स्टीव के इस वीडयो को देख बहुत इमोशनल हो रहे हैं। 

 वीडियो की शुरुआत होती है और स्टीव और उनकी पार्टनर डैबी से  स्टीव सुशांत की आत्मा से सवाल पूछते हैं कि क्या वह कुछ कहना चाहते हैं- मशीन से आवाज आती है,'' तुम्हें पता है यहां रौशनी है ! स्टीव बताते हैं कि सुशांत के सभी चाहने वालों को लगता है कि ये मर्डर है जिसके बाद मशीन से आवाज आती है - गर्दन ! स्टीव जब इस बारे में और जानने की कोशिश करते हैं तो मशीन से साफ आवाज नहीं आती लेकिन बार-बार इस वीडियो को सुनकर सुशांत के चाहने वाले अंदाजा लगा रहे हैं कि सुशांत 4 लोग कह रहे हैं। स्टीव सुशांत से अपने चाहने वालों को कोई संदेश देने की बात कहते हैं तो सुशांत की कथित आत्मा की तरफ से आवाज आती है, ''जब मैं जिंदा नहीं हूं तब तुमने मुझसे बात की और मैं तुमसे खुल सकता हूं। वह बेहद प्रोटेक्टेड हैं मुझे लेकर''। इसके बाद सुशांत की कथित आत्मा की तरफ से हंसने की आवाज आती है। फिर सुशांत की आत्मा कहती है कि मेरी मां मेरे साथ ही हैं। 

इससे पहले जारी किए गए वीडियो के बारे में स्टीव ने बताया था कि,'' सुशांत की आत्मा बहुत ही स्ट्रॉन्ग थी और उससे बात करते वक्त उन्हें कई अविश्वसनीय अनुभव हुए। इसके साथ ही स्टीव ने बताया कि सुशांत के साथ दो और आत्माएं आईं थीं जिसमें से एक उनके सामने जमीन पर बैठी हुई थी। इस दो आत्माओं में से एक आत्मा आदमी की थी और एक महिला की। '

 दूसरे वीडियो में स्टीव ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा करते हुए पूछा था- आपने कहा कि किसी के साथ बहुत बहस हुई तो फिर क्या हुआ ? मशीन से जवाब आती है कि अब सब कुछ खत्म हो चुका है। स्टीव ने आगे कहा कि मेरे पहले वीडियो को लाखों लोगों ने देखा वो आपको सुनना चाहते हैं इस पर जवाब आता है कि मैं केवल आपको जवाब देना चाहता हूं। स्टीव ने आगे पूछा था- क्या किसी ने आप की हत्या की है? जवाब में आवाज आती है वो कील खरीद कर लाए थे। स्टीव ने दावा किया कि सुशांत ने कहा कि वो जहां है बहुत अच्छे हैं और उनके पास एंजेल की तरह पंख है। स्टीव ने ये भी बताया कि सुशांत के साथ एक और शख्स हैं। 

वहीं पहले वीडियो में स्टीव ने सुशांत से पूछा था, आपके फैंस को लगता है कि आपके साथ कुछ गलत हुआ था, आप उनसे क्या कहना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में आवाज ने कहा- स्टीव के सवाल पूछते ही मशीन से अंग्रेजी में आवाज आती है - ''यहां रोशनी है। आप उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है , अभी रोशनी धीमी हो रही है। वो तुम्हें देख रही है। मैं भगवान से मिलना चाहता था, आप उनसे कहिएगा कि उसकी आत्मा ठीक है और स्वर्ग में है। ।''  इसके बाद  स्टीव ने पूछा- आपने अपनी जान क्यों ली? इस पर आवाज ने जवाब दिया- बदलाव।

आपको बता दें कि स्टीव ने आत्माओं से बात करने के लिए एक विशेष यंत्र बनाया है जिससे वो स्पिरिट कम्युनिकेशन डिवाइस कहते हैं। अपने बनाए गए इस विशेष यंत्र की मदद से ही स्टीव आत्माओं से बात करने का दावा करते हैं और ये सिलसिला पिछले 10 सालों से चल रहा है। उनका दावा है कि वो हॉलीवुड की के कई दिवंगत स्टार्स की आत्माओं से बात कर चुके हैं जिनमें से एक माइकल जैक्सन भी हैं। 

Related Story