बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रीट डांसर से काफी पीछे रह गई पंगा, जानिए बिजनेस !

By Neetu Jan. 31, 2020, 6:10 p.m. 1k

वरुण धवन ( Varun Dhawan)  की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3  ( Street Dancer 3D)  और कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) की फिल्म पंगा को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। माना जा रहा था कि पंगा और स्ट्रीट डांसर में कांटे की टक्कर होगी लेकिन  कमाई के मामले में स्ट्रीट डांसर पंगा से बहुत आगे निकल चुकी है। दोनों फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया और जमकर तारिफ भी की। वहीं अब इन फिल्मों  की कमाई की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म वरुण-श्रद्धा की मूवी से  बहुत पीछे रह गई है। ( Box Office ) पर स्ट्रीट डांसर ने अब तक 56.77 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 

स्ट्रीट डांसर 3डी को भारत में 3700 स्क्रीन्स और ओवरसीज 710 स्क्रीन्स मिले हैं। फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा ( PrabhuDeva ) और नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) भी लीड रोल में हैं। स्ट्रीट डांसर 3D में जो कोरियॉग्राफी और हैरतअंगेज डांस स्टेप्स हैं वो एक्सप्रेस भी बेहतरीन तरीके से किए गए हैं।

  डांस -डांस और सिर्फ डांस की गाथा है स्ट्रीट डांसर 3 ( Street Dancer 3D) । वरुण धवन ( Varun Dhawan ) और श्रद्धा ( Shraddha Kapoor ) और नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) ने अद्भूत डांस किया है। रेमो डिसूजा की यह फिल्म डांस के मामले में उनकी पिछली डांस बेस्ड फिल्म फिल्म 'एबीसीडी 2' से बहुत बेहतर है। फिल्म को बहुत बड़े लेवल पर शूट किया गया है। 

कंगना रनौत की फिल्म पंगा की बात करे तो फिल्म को समीक्षकों ने सराहा लेकिन इसे बॉक्स ऑफिस पर फायदा नहीं मिल रहा है। पंगा ने अब तक सिर्फ 21. 36 करोड़ का कारोबार किया है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म फ्लॉप हो गई है। 

नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित ये मूवी दर्शकों उतनी पसंद नहीं । कंगना ने इसमें भी उम्दा एक्टिंग की है। इसे 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, लेकिन अच्छी कहानी के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं आ रहा है।  

Related Story