सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पाकिस्तानी स्टार्स भी दुखी, अली जफर ने शेयर की पुरानी तस्वीर !

By Neetu June 24, 2020, 7:53 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं हैं। 14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत को गए हुए कई दिन हो गए हैं लेकिन उनके गम से उबर पाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है। सुशांत के जाने से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरे देश में शोक की लहर है। इतना ही नहीं सुशांत की अदायगी का जलवा भारत के साथ-साथ विदेशों में भी था। इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि सुशांत के जाने का गम पाकिस्तान में भी मनाया जा रहा है। हाल ही में इंडोनेशिया(Indonesia) में भी सुशांत को अलग तरीके से श्रद्धांजलि दी गई थी और अब पाकिस्तानी कलाकार भी सुशांत को याद कर रहे हैं। पाकिस्तानी एक्टर अली जफर(Ali Zafar) ने सुशांत के साथ बिताए हुए पलों को याद किया है। अली ने एक फोटो इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर की है। इस फोटो में अली, सुशांत, शबीना के साथ रोहिणी अय्यर(Rohini Iyer) भी नजर आ रही हैं। 

इस फोटो के साथ अली ने लिखा - धन्यवाद शबीना इस फोटो को शेयर करने के लिए। मुझे यह रात बखूबी याद है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अच्छे इंसान थे सुशांत। हर वक्त जिंदगी को जीने और मुस्कुराने वाले शख्स थे सुशांत। मुझे अब तक उनके जाने की खबर पर यकीन नहीं हो पा रहा है और ना ही मैं इस सदमे से उबर पा रहा हूं।

वैसे अली के अलावा भी कई पाकिस्तानी स्टार्स ने सुशांत को याद किया है।  रईस(Raees) में शाहरुख खान के साथ नजर आई माहिरा खान ने सुशांत के निधन पर ट्वीट किया और लिखा कि आपकी आत्मा को शांति मिले।

पाकिस्तानी टीवी होस्ट शाइस्ता लोधी(Shaista Lodhi) ने भी सुशांत को याद किया और लिखा - सुशांत के जाने की खबर जानने के बाद पूरी तरह स्तब्ध हूं। सोच भी नहीं सकती कि सुशांत किस दौर से गुजर रहे होंगे। इसके बाद शाइस्ता ने डिप्रेशन(Depression) को लेकर भी एक ट्वीट किया और अपने विचार साझा किए।

पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास(Imran Abbas) ने सुशांत के जाने पर दुख जाहिर किया और लिखा सबसे ज्यादा भरोसेमंद सुपरस्टार अब हमारे बीच नहीं रहे। फिल्म इंडस्ट्री के लिए दुख का दिन।

पाकिस्तानी मॉडल मावरा होकेन(Mawra Hoccain) ने सुशांत के निधन पर लिखा कि हम सबके लिए बहुत जरूरी है कि हम सब प्यार से रहे, एक दूसरे की मदद करें और एक दूसरे के लिए बड़ा दिल रखे, प्लीज सब पर दया रखिए। 

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक(Shoyeb Malik) ने भी सुशांत के जाने के बाद लिखा - सुशांत की आत्महत्या की खबर सुनकर सन्न हूं। 34 साल की उम्र जाने कि नहीं होती। सुशांत बहुत जल्दी चले गए। आपको बता दें सुशांत आत्महत्या मामले को लेकर लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। कहा ये जा रहा है कि सुशांत इतने जिंदादिल थे कि वो आत्महत्या नहीं कर सकते। सुशांत की आत्महत्या(Suicide) के बाद हर कोई शोक में है।

Related Story