पाकिस्तानी एक्टर Vasay Chaudhary पाए गए कोरोना पॉजिटिव, घर में खुद को किया बंद

By Neetu June 9, 2020, 7:35 p.m. 1k

सारिका स्वरूप।- चीन के वुहान से फैले कोरोनावायरस ( Coronavirus ) महामारी ने आज पूरी दुनियो को अपनी चपेट में ले लिया है। महीनों बाद भी कई देश इस महामारी से लगातार संघर्ष करते हुए नज़र आ रहे हैं। कई देशों में रोज़ाना मरने वालों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। पाकिस्तान (Pakistan) में भी इसका संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहा हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 4,728 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या एक लाख के पार पहुंच गई है। पाकिस्तान में लोग काफी डरे हुए हैं।

इसी बीच पाकिस्तानी स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कॉमेडियन वासय चौधरी (Vasay Chaudhary) भी कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही वायस चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर अपने फैंस को इस बात कि जानकारी दी है कि वो भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) हैं और इस वक़्त सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

स्टोरी शेयर कर वासय ने लिखा कि - 'उनका कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। साथ ही उन्होंने यह बताया कि कि उनके अंदर कोरोना वायरस के कोई भी लक्षण नहीं थे। वही उनके पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें सबकी रिपोर्ट नेगेटिव आईं हैं। उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से उन लोगों को भी सूचित किया है जो उनके टच में आए हैं। उन्होंने कहा कि वह लोग भी अपनी जांच करवा लें जो इस दौरान मेरे संपर्क में थे। और अगर हो सके तो खुद को सेल्फ आइसोलेशन में भी रख लें।

बता दें, वासय चौधरी कई पाकिस्तानी कॉमेडी शोज और फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं। उनके लोकप्रिय प्रोजेक्ट्स में 'जवानी फिर नहीं आनी' और' मैं हूं शाहिद अफरीदी 'जैसे शोज शामिल हैं। इसके अलावा वह कैफे चिल, अरमान और डॉन्की किंग जैसे प्रोजेक्ट्स में एक्टर के तौर पर भी नजर आ चुके हैं।

                                                                         Rubina Asraf

वही वासय के अलावा पाकिस्तान की टीवी एक्ट्रेस रुबीना अशरफ (Rubina Asraf) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना की हालत बेहद गंभीर हैं, वो आईसीयू(ICU) में भर्ती हैं। इनके अलावा पाकिस्तानी टीवी के होस्ट और कॉमेडियन शाफात अली (Shafaat Ali) भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। शाफात अली ने भी खुद को अपने घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है।

Related Story