नुसरस भरूचा इन दिनों अपना वजन बढ़ा रही हैं, जानिए क्या है वजह ?

By Neetu July 17, 2020, 4:26 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha)अपने काम को लेकर काफी चूजी  हैं। कॉमेडी , रोमांस और यहां तक की नाटक जैसे रोले  करने वाली नुसरत  ने हाल ही में अब एक हॉरर फिल्म साइन की है। यह उनकी पहली हॉरर फिल्म है और वह इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें कि नुसरत भरूचा ने अपनी अगली फिल्म छोरी (Chhori)को लेकर बात की और बताया कि फिल्म छोरी  मराठी फिल्म, लपछपी की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया करेंगे। एक इंटरव्यू में  बात करते हुए, नुसरत ने कहा कि वह फिल्म को करते वक़्त घबरा रही हैं। नुसरत ने  कहा, "मैंने कभी भी ऐसी भूमिका नहीं की, जहां मैं फिल्म में भूत का  निभा रही  हूं। मुझे दर्शकों को डराना है, उन्हें भावुक करना है और हंसाना भी है। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक अजीब स्थिति में फंस गया है। लेकिन मैं मेकर्स की पहली पसंद बनने के लिए उत्साहित हूं।'' 

फिलहाल नुसरत  फिल्म के लिए वजन बढ़ा(Weight Gain) रही है क्योंकि उन्हें  एक गर्भवती लड़की (Pregnant Women)की भूमिका निभानी है। नुसरत ने आगे कहा कि विशाल जल्द ही स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट शेयर करेगा और वह अपने चरित्र पर काम करना शुरू कर देगी। वह गर्भवती लड़की की तरह दिखने के लिए वजन बढ़ा रही है। दूसरी और , नुसरत की जल्द ही सेट पर वापस आने का कोई प्लान नहीं है और उन्हें इस बात की कोई शिकायत नहीं है कि फिल्म जल्द ही शुरू नहीं होगी । अभिनेत्री ने कहा कि वह मौजूदा हालात में बिना मास्क और हैंड ग्लव्स के बाहर नहीं निकलना चाहती। । 

नुसरत भरूचा ने यह भी खुलासा किया है कि लॉकडाउन (Lockdown)के गाइडलाइन्स का उन्होंने सख्ती से पालन किया गया है। इसके अलावा वह बेवजह अनलॉकडाउन में बाहर कदम रखने के लिए तैयार नहीं है। वहीं फिलहाल वो सैलून भी नहीं जाएंगी।  जरूरी शूटिंग या डबिंग की आवश्यकता हो तभी वो काम करेंगी।

 

इसी बीच, नुसरत  राजकुमार राव के साथ छलंग (Chhalnag)में फिल्म में भी नजर आएंगी। ये फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी । फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। सोशल कॉमेडी फिल्म 'छलांग' में राजकुमार राव और नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका निभा रहे है।  लव रंजन, असीम अरोरा और जीशान क्वाड्री द्वारा लिखित, 'छलांग' अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है व फिल्म की कहानी लव रंजन द्वारा लिखी गई है।फिल्म में दमदार कलाकारों की टोली नजर आएगी जिन्हें देखने के लिए दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर हैं।

Related Story