नूपुर सेनन ने लिखी कविता, साथ ही लॉकडाउन में परेशानियों से बचने के लिए किया मेडिटेशन।

By Neetu June 6, 2020, 7:29 p.m. 1k

सारिका स्वरूप/ उमेश शुक्ला - कोरोना वायरस लॉकडाउन (Corona Virus Lockdown ) की वजह से इस वक्त हर कोई अपनी फैमिली के साथ घर पर क्वारंटाइन है । इसी दौरान सब घर मे बैठ कर अपने -अपने पसंद का काम कर रहे है । चाहे आम हो या खास सभी खुद को वक्त दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सितारें भी अपने खाली समय को जमकर उपयोग कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया एकमात्र ऐसा जरिया है जिससे स्टार्स अपने फैंस से जुड़े हुए हैं ,और अपने बारे में लेटेस्ट अपडेट उनसे शेयर कर रहे हें। इसी बीच बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नुपुर सेनन (Nupur Sanon) ने भी इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने फैन्स को बता रही है कैसे वो लॉकडाउन के दौरान बेचैनी का सामना कर रही है और इससे बचने के लिए उन्होनें क्या कुछ शेड्यूल बनाया हैं।

वीडियो में नुपुर बता रही है कि, 'अभी हर किसी को बेचैनी और चिंता हो रही है और मेरे साथ भी यही सब चीजें हो रही थी। लेकिन मैंने आखिरकार बेकार बैठकर टाईम वेस्ट करने से रोकने का फैसला किया है। और मैनें वो सारी छोटी-छोटी चीजें करना स्टार्ट किया है जिसे करके मुझे खुशी और शांति दोनों ही मिलती हैं। जैसे कि- कविता लिखना, मेडिटेशन करना और मेरे दो छोटे से क्यूट से puppies के साथ खेलना। ये सब काम करना मैनें स्टार्ट किया है और निश्चित रूप से मेरे बगल में जो आइसक्रीम उसे भी खाना शुरु किया है। जिसे खाकर मैं खुद को कूल रखती हूं। इसके अलावा भी मैं हर दिन अपने इस शेड्यूल में नई चीजें जोड़ती जा रही हूं ।"

                                                                  Nupur Sanon

वही नूपुर इस वीडियो में मेडिटेशन करते हुए दिख रही है तो कभी अपने पालतू कुत्तों के साथ खेल रही है और यहां तक कि नूपुर उन्हें भी आइसक्रीम खिला रही है। नुपुर कि इस क्यूट वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं । साथ ही उनके दिए गए टिप्स के लिए उनका शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं।

                                             Nupur Sanon Akshay Kumar In Filhaal

वही वर्कफ़्रंट कि बात करे तो नुपुर - अक्षय कुमार के साथ बी प्रैंक के सॉन्ग 'फिल्हाल' में नज़र आ चुकी है। ये सॉन्ग सुपरहिट साबित हुआ था। गाने में अक्षय और नुपुर की केमिस्ट्री को फैन्स ने बहुत पसंद किया था। वही वो जल्द ही इस ट्रैक के सीक्वल में भी दिखाई देंगी ।साथ ही लॉकडाउन के कारण रुके हुए अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगी ।

Related Story