NRI बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को शाहरुख के अंदाज में किया प्रपोज !

By Neetu Feb. 12, 2020, 9:33 p.m. 1k

पेरिस को दुनिया का सबसे रोमांटिक शहर माना जाता है। ज्यादातर लड़कियों की ख्वाहिश होती है कि उसका प्रेमी पेरिस लेकर जाकर उसे प्रपोज करे। देखा जाए तो एफिल टॉवर के ठीक सामने अपने प्रेमी या प्रेमिका को प्रपोज  करना एक सपने जैसा होता है लेकिन कुछ लोग अपने इस सपने को पूरा करते हैं। न्यूयॉर्क के एक भारतीय मूल के लड़के ने ऐसा ही किया उसने एफिल टॉवर के ट्रोकाडेरो गार्डन में अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया । बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में। जिस तरह से उसने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया वो शाहरुख के किसी रोमांटिक फिल्म के सीन की तरह था। शाहरुख के फिल्म जीरो के गाने पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। 

Shahrukh Khan, Zero, Effile Tower, Shyam Shah, Shivani Bafna , Love Story , NRI 

श्याम शाह और शिवानी बाफना पिछले डेढ़ साल से लॉन्ग जड में थे। श्याम न्यूयॉर्क में थे तब उनकी प्रेमिका मुंबई में काम कर रही थी। उन्होंने आखिरी बार जुलाई 2019 में एक दूसरे को देखा था। लिहाजा शाह ने बिल्कुल शाहरुख के अंदाज में गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया। उनके रोमांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है । 

श्याम ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का पूरा वीडियो रिकॉर्ड करवायी। पहले अपनी प्रेमिका को पेरिस बुलाया और हवाई अड्डे पर उसे एक लिमोसिन में पिक करवाया। गर्लफ्रेंड के होटल के कमरे में शानदार लाल गाउन रखा। तैयार होकर गर्लफ्रेंड शिवानी एफिल टॉवर पहुंची और फिर श्याम शाहरुख खान के अंदाज में उसे प्रपोज करता नजर आया। 

अपने दोस्तों के साथ वो शिवानी के माता-पिता से उसका हाथ मांगता है। फिर वह फिल्म जीरो में शाहरुख खान के गाने पर उनके अंदाज में डांस करता नजर आता है। एफिल टॉवर के नजदीक सैकड़ों लोग इस नजारे को देख रहे होते हैं। ये सब देख शिवानी की आंखों में आंसू आ जाते हैं। 

Related Story