निर्भया की वकील सीमा समृद्धि पीएम मोदी सेअपील ! कहा - सुशांत केस को सीबीआई को दिया जाए

By Neetu July 18, 2020, 12:56 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है और तभी से सुशांत के चाहने वाले इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के चाहने वालों का मानना है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब अभी तक नहीं मिले हैं और वो जवाब सीबीआई जांच में ही सामने आ पाएंगे। हालांकि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी यही साफ हुआ कि उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई जो की फांसी की वजह से हुआ होगा, लेकिन फिर भी सुशांत के फैंस मुंबई पुलिस की थ्योरी से इत्तेफाक नहीं रख रहे हैं।

ना सिर्फ सुशांत के फैंस बल्कि कई दिग्गज हस्तियां आगे आकर इस मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद कर रही हैं जिनमें अक्षय खन्ना, रूपा गांगुली, पायल रोहतगी और शेखर सुमन शामिल हैं। इसी कड़ी में अब दिल्ली के प्रसिद्ध निर्भया मामले में वकील रही सीमा समृद्धि ने भी प्रधानमंत्री मोदी से सुशांत मामले को सीबीआई को सौंपने की अपील की है। सीमा समृद्धि ने ट्विटर पर लिखा- माननीय प्रधानमंत्री जी, सुशांत सिंह की मृत्यु का सच जानने का हम हर भारतीय का अधिकार है, लेकिन एक माह से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस सच सामने लाने में नाकामयाब रही है। आपसे अनुरोध है हम सबके पसंदीदा हीरो का केस अब सीबीआई को दीजिए।

आपको बता दें सीमा समृद्धि(Seema Smridhi) दें 7 साल तक दिल्ली में हुए निर्भया कांड का केस लड़ा था। 20 मार्च 2020 को निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा दिलाकर सीमा समृद्धि ने एक नई मिसाल पेश की थी। अब सीमा ने सुशांत मामले में भी सीबीआई जांच के लिए आवाज उठा कर सुशांत के फैंस की आवाज को बुलंद कर दिया है।

आपको यहां ये भी बता दें कि जिस ट्विटर अकाउंट से सीमा समृद्धि ने ये ट्वीट किया है वो वेरीफाइड नहीं है यानी उस पर ब्लू टिक तो नहीं है, लेकिन उनके बाकी ट्वीट से पता चल रहा है कि ये उनका ही अकाउंट है, क्योंकि सीमा समृद्धि ने ट्विटर से अपने अकाउंट को वेरीफाई करने की गुहार लगाई हुई है।

सीमा समृद्धि से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) भी पीएम मोदी को खत लिखकर इस पूरे मामले से अवगत करा चुके हैं। इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी ने एक वकील नियुक्त किए हैं जो पूरे मामले को सीबीआई तक पहुंचाने के लिए जरूरी काम निपटाएंगे। बिहार से पूर्व सांसद पप्पू यादव(Pappu Yadav) ने भी अमित शाह से दरख्वास्त की है कि पूरे मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए।

अब देखना ये होगा कि आखिर कब तक सुशांत सिंह राजपूत का मामला सीबीआई तक पहुंचता है। बता दे मुंबई पुलिस इस पूरे मामले में अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी तक वो कारण साफ नहीं हो पाया है जिस वजह से सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया था। बता दें 14 जून को बात सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Related Story