निक जोनस ने खेली पहली बार होली, कहा-रंग खेलकर बहुत मजा आया

By Neetu March 7, 2020, 10:34 a.m. 1k

होली Holi का रंग फिजा में घुल चुका है। बॉलीवुड सितारों ने जमकर खेली होली। वहीं इस सबसे खास रही निक जोनस Nick Jonas की होली। उन्होंने अपनी जिंदगी में पहली बार होली खेली और इसका अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया। कैटरीना  Katrina Kaif और प्रियंका Priyanka Chopra के साथ उन्होंने तस्वीरें शेयर की। निक जोनस ने कहा कि होली खेलकर उन्हें बहुत मजा आया

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने शुक्रवार को अपने ससुराल में होली पार्टी Holi party आयोजित की। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटी पहुंचे थे।

ईशा अंबानी Isha Ambani की होली पार्टी में जहां प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ पहुंचीं वहीं कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज भी बेहद खूबसूरत नजर आईं।

निक जोनस प्रियंका चोपड़ा और कटरीना रंग में बुरी तरह से पुते नजर आए। इन्होंने सब सुखी ही नहीं बल्कि गीली होली भी खेली। 

 

होली पार्टी में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा जोनास सफेद कपड़ो में पहुंचे थे।लेकिन पार्टी से बाहर निकले तो वह बिल्कुल रंग-बिरंगे हो चुके थे। निक जोनास इंडिया को अपना दूसरा घर मानते हैं। 

 ईशा अंबानी के ससुराल में हुई होली पार्टी में कैटरीना कैफ सफेद रंग के लहंगे में गई थी और बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। 

हुमा कुरैशी ने भी होली समारोह में शिरकत की जो सफेद पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। 

 वहीं पार्टी में उरी स्टार विक्की कौशल ने भी शिरकत की, सफेद शर्ट और स्काई ब्लू जींस में विक्की काफी डैशिंग लग रहे थे। 

 इसके बादचिट्टियां कलाइयां गर्ल यानी जैकलीन फर्नांडीज ने भी पार्टी में शिरकत की, जैकलीन प्रिटेट लहंगे में चार चांद लगा रही थी।

राजकुमार राव और पतरालेखा एक अच्छे मूड में थे। राजकुमार ने नीले रंग का कुर्ता चुना जिसमें काफी कूल लग रहे है। वहीं पत्रलेखा भी सफेद ड्रेस में खूबसूरत लग रही थी। 

बहन ईशा के ससुराल में हुई होली पार्टी में आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका। ननद के घर हुई होली पार्टी में कुछ इस अंदाज में दिखीं अंबानी की बहू श्लोका। 

बेटी के ससुराल में होली पार्टी अटेंड करने पहुंचीं मां नीता अंबानी। 

होली पार्टी के दौरान कुछ इस अंदाज में दिखीं ईशा अंबानी।

नई नवेली पत्नी अनीसा मल्होत्रा के साथ दिखे करीना कपूर के कजिन अरमान जैन।

Related Story