2020 में फिल्मों में दिखेंगी नई जोड़ियां, क्या इनमें है दम ?

By Neetu Feb. 10, 2020, 5:13 p.m. 1k

साल 2020 में बॉलीवड में कई नई फिल्में आ रही है। नई कहानी, नए पटकथा के साथ-साथ आपको नई जोड़ियां भी देखने को मिलेंगी। उम्रदराज अक्षय की एक साथ कई फिल्में आ रही हैं । फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में पहली बार वो कियारा आडवाणी के अपोजिट काम कर रहे हैं तो फिल्म पृथ्वी राज में उनके साथ बॉलीवुड में लॉन्च होंगी मानुषी छिल्लर। अक्षय ही नहीं बल्कि वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ भी ऐसी एक्ट्रेसेस काम कर रही है जो पहले कभी उनके साथ फिल्मों में नजर नहीं  आईं।

( Bollywood, Akshay Kumar, Sara Ali Khan, Kartik Aaryan, Ranveer Singh, Varun Dhawan, Kiara Advani ) 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी भी साल 2020  में फिल्म लवर्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं। 14 फरवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। कार्तिक और सारा के बारे में कहा जाता है दोनों रियल लाइफ कपल हैं। ऐसे में इनका फिल्मी पर्दे वाला रोमांस देखना दिलचस्प होगा। 

रणवीर सिंह जयेशभाई जोरावर सिंह में काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्न हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ शालिनी पांडे नजर आएंगी। शालिनी पांडे जबलपुर के एक थिएटर कलाकार रही हैं। विजय देवरकोंडा के साथ अर्जुन रेड्डी में उन्हें बड़ा ब्रेक मिला था। शालिनी यशराज फिल्म्स के जयेशभाई जोरावर सिंह में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती दिखेंगी। 

बॉलीवुड के सबसे प्रतीक्षित सीक्वलों में से एक दोस्ताना 2 को आखिरकार बनाया जा रहा है। इस साल कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की पहली फिल्म रिलीज़ हुई है। सीक्वल का निर्देशन कोलिन डी’कांहा कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन और जाह्नवी पहली बार साथ काम कर रहे हैं। 

बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ दिखेंगे। ये एक  सुपरहीरो फिल्म है। फिल्म अयान मुखर्जी ने लिखी और निर्देशित की है। रणबीर आलिया को लोगों ने विज्ञापन में तो देखा है लेकिन 4 दिसंबर 2020 को पहली बार दोनों फिल्म में साथ दिखेंगे। 

वरुण धवन और सारा की जोड़ी भी कमाल दिखती है। कूली नंबर 1 फिल्म का इंतजार हो रहा है। फिल्म 1995 में इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अभिनय किया था। 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भूल भुलैया के सीक्वल में एक साथ आएंगे। कार्तिक और कियारा भी पहली बार साथ काम कर रहे हैं। पहले भाग की तरह ही, भूल भुलैया 2 भी एक हॉरर-कॉमेडी होगी। यह इसी साल जुलाई में रिलीज होगी।

यशराज की फिल्म शमशेरा भी 2020 की चर्चित फिल्मों में से एक है। शमशेरा में पहली बार रणबीर और वाणी कपूर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। रणबीर और वाणी के अलावा फिल्म में संजय दत्त भी होंगे। शमशेरा 31 जुलाई को रिलीज होगी ।

इन दिनों अक्षय और कियारा की नई जोड़ी की काफी तारीफ भी हो रही है। अक्षय की ये फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज होगी। आपको बता की 52 साल से अक्षय अपने से उम्र में आधी कियारा के साथ रोमांस करते दिखेंगे। 

Related Story