बेटी नूरवी के साथ मस्ती करते नजर आए नील नितिन मुकेश, शेयर किया वीडियो

By Neetu June 6, 2020, 8:34 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस को कैसे एंटरटेन करना है यिह नील बखूबी जानते हैं। नील अक्सर अपनी बेटी नूरवी के वीडियो शेयर करते हैं जिनमें वो कभी काफी एनर्जेटिकली डांस करती हुई नजर आती है, कभी पोयम सुनाती हुई नजर आती है। कभी नील बताते हैं कि कैसे उन्हें नूरवी से कोई भी काम करवाने के लिए पहले खुद उस काम को करना पड़ता है। सोशल मीडिया पर नूरवी की वीडियोज पर न सिर्फ ऑडियंस बल्कि सितारे भी काफी प्यार लुटाते दिखाई देते हैं।

                                                         Neil Nitin Mukesh And Noorvi

अब नील नितिन मुकेश(Neil Nitin Mukesh) ने बेटी नूरवी की एक और वीडियो को इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर किया है, जिसमें वो खूब मस्ती भरे अंदाज में सभी को अपने ज्ञान का सबूत दे रही हैं। नूरवी पापा नील के कहने पर चांद, सूरज सब के बारे में बता रही हैं। अपनी प्यारी सी आवाज में सोच सोचकर नूरवी पापा नील के हर सवाल का जवाब दे रही हैं।

नूरवी पापा नील को फैन, आइज, नोज़ सब बता रही है जिसे सुनकर नील भी अपने आप को हंसने से रोक नहीं पा रहे हैं।इस वीडियो में नूरवी(Nurvi) जैसे ही दिन में चांद की बात करती है तो नील भी कहते हुए सुनाई देते हैं कि तुम ठीक कह रही हो लॉक डाउन(Lock down) में सब बराबर ही है। इस वीडियो के साथ नील ने कैप्शन लिखा - उसकी सुबह की मस्ती बेस्ट है। उसके लिए चांद और सूरज एक समान है लेकिन मुझे यह देख काफी खुशी हुई कि वह हर छोटी छोटी चीजों में खुश रहने का बहाना ढूंढना जानती है।

इससे पहले भी नूरवी की एक वीडियो नील ने शेयर की थी ,जिसमें वो पापा नील को काम करने में बिना डिस्टर्ब(Disturb) किए अपना सामान लेकर जाती हुई दिखाई दी थी। इस वीडियो के साथ नील ने कैप्शन लिखा था- हेयर बैंड का सही मालिक अपना सामान ले गया। 

                                                    Neil Nitin Mukesh With Noorvi's Hairband

दरअसल इस कैप्शन(caption) को नील ने इसलिए लिखा था क्योंकि इससे पहले नील ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो नूरवी का हेयर बैंड लगाए नजर आ रहे थे।

                                                          Neil Nitin And Noorvi

बेटी के साथ बिताए गए मस्ती भरे पलों को नील कैमरे में कैद करते हुए नजर आते हैं। एक फोटो में नील और उनकी बेटी दोनों चोटी बनाते हुए नजर आए थे।इस फोटो के साथ नील ने बताया था कि नूरवी को चोटी बनाने से पहले उन्हें खुद चोटी बनानी पड़ती है ।

हाल ही में हनी सिंह(Honey Singh) के गाने लोका लोका(Loca Loca) पर भी नील की बेटी थिरकती हुई नजर आई थी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफीवायरल हुआ था।

Related Story

Next Story