कोरोना के बीच क्लिनिक के बाहर दिखीं नीतू कपूर, जानिए क्या है वजह

By Neetu July 17, 2020, 6:32 p.m. 1k

स्वीटी गौर - अनलॉक के चलते भले ही चीज़े खुलने लगी हैं, लेकिन कोरोनो का कहर लगातार जारी है। बात करें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तो सभी या तो फिल्म की शूटिंग के लिए या फिर अपने-अपने जरूरी काम से ही बाहर निकल रहे हैं। हाल ही में कोरोना के खौफ के बीच नीतू सिंह (Neetu Singh) भी बाहर निकली हैं। इस दौरान नीतू कपूर मास्क (Mask) प्रोटेक्शन से साथ दिखाई दी हैं। बताया जा रहा है कि नीतू सिंह क्लिनिक के बाहर नजर आई हैं। मास्क और जरूरी एहतियात के साथ बाहर निकलीं नीतू सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं।

दरअसल, हाल ही में एक इंस्टा पैज पर नीतू सिंह की लेटेस्ट फोटो शेयर की गई हैं। इस फोटो में नीतू सिंह मास्क पहने अपनी कार के सामने नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि नीतू कपूर क्लनिक गईं थी। 

हालंकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि वो यहा क्यों आई थी। इस खबर के बाद सभी ये जानना चाहते हैं कि नीतू सिंह किसी रेग्यूल चैकअप के लिए आईं थी या फिर किसी और ज़रूरी काम से।

जैसा की सभी जानते हैं ऋषि कपूर के निधन के बाद से पूरा कपूर परिवार सदमें हैं। सभी धीरे-धीरे इस गम से उभरने की कोशिश भी कर रहे हैं। नीतू सिंह सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव नज़र आती है । वो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऋषि कपूर से जुड़े इमोशनल पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं। नीतू सिंह का एक पोस्ट इंटरनेट पर काफी चर्चा में रहा था।

इस पोस्ट में नीतू सिंह ने ऋषि कपूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी और लिखा था- 'बड़ी हो या छोटी, हमारे दिमाग में हम सभी को अपनी-अपनी लड़ाई लड़नी है। आपके पास एक बड़ा, सारी सुख-सुविधाएं हो सकती हैं और आप फिर भी दुखी हो सकते हैं वहीं कुछ नहीं होने पर आप सबसे ज्यादा खुश भी हो सकते हैं। ये सब आपके दिमाग में ही है। सभी को जरूरत है एक स्ट्रॉन्ग दिमाग और एक बेहतर कल की उम्मीद की!!! आभार, उम्मीद के साथ जियो, मेहनत करो!!! अपनों की कद्र करो वो ही आपकी सबसे बड़ी दौलत हैं'।

Related Story