Lockdown में नीतू कपूर बनीं बेटी रिद्धिमा कपूर की हेयरस्टाइलिस्ट।

By Neetu May 30, 2020, 9:25 a.m. 1k

पूजा राजपूत –रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) पिछले कुछ दिनों से मुंबई में अपनी मां नीतू कपूर(Neetu Kapoor) के साथ रह रही हैं। 30 अप्रैल को ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का देहांत हुआ था। जिसके तीन दिन बाद रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई पहुंची थी। रिद्धिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पिता को खोने के बाद वह लगातार ऋषि कपूर से जुड़ी पुरानी तस्वीरें इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कपूर परिवार अपने चहेते सदस्य को खोने के गम से अभी तक उबरा नहीं हैं।

इसी बीच रिद्धिमा ने अपने लुक में हुए नए बदलाव से भी फैंस को अपडेट किया है। लॉकडाउन में रिद्धिमा ने हेयरकट(Hair Cut) लिया है, और उनके इस नए लुक का श्रेय उन्होने अपनी मां नीतू कपूर को दिया है।दरअसल रिद्धिमा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने नए हेयरस्टाइल को दिखा रही हैं।

इसके साथ रिद्धिमा ने लिखा है – थैंक्यू मॉम। रिद्धिमा के बालों को देखकर कहा जा सकता है कि बेटी की हेयर स्टाइलिस्ट(Hair Stylist) बनीं नीतू कपूर ने अपना काम परफेक्टली किया है। इसके अलावा रिद्धिमा ने अपने पति भरत साहनी के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है। 

कंधो तक की लंबाई वाले हेयरस्टाइल में रिद्धिमा हुबहू अपनी मम्मी की परछाई लग रही हैं। वैसे नीतू कपूर से पहले उनके बेटे रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) भी हेयर स्टाइलिस्ट बन चुके हैं। रणबीर ने अपनी गर्लफ्रैंड आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के बालों की कटिंग कर उन्हें न्यू लुक देने की कोशिश की थी।

हाल में आलिया भट्ट ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके बाल काफी छोटे दिख रहे थे। साथ ही कैप्शन में आलिया ने लिखा था – ‘हां, मैने घर पर अपने बाल काट लिए हैं’। इसके साथ ही आलिया ने अपनी हेयर कटिंग के लिए अपने मल्टीटैलेंटिड ‘लवड वन’ को थैंक्यू भी कहा था। इसी के साथ उन्होने ये इशारा दिया था कि उनकी ये कटिंग किसी और ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर ने ही की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन में रणबीर और आलिया साथ ही रह रहे हैं। इंस्टाग्राम पर आलिया ने अपनी फोटोग्राफी सिक्लस दिखाते हुए रणबीर कपूर के पेट्स और अपनी बिल्ली एडवर्ड की तस्वीरें शेयर की थी। जिसके बाद से ही अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि रणबीर और आलिया साथ में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं।

Related Story