पत्नी के डिवोर्स नोटिस से हैरान हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मां से छुपा रखा है घर टूटने का राज !

By Neetu May 20, 2020, 2:16 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddique) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्मों के साथ-साथ उनकी निजी लाइफ भी चर्चा में है। हाल ही में नवाज की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक का लीगल नोटिस (Legal notice) भेजा है और तभी से नवाज़ काफी परेशान है।

खबर है नवाज इस वक्त समझ नहीं पा रहे हैं कि इन हालातों से कैसे निपटें। घर में चल रही खटपट के बीच नवाज को तलाक की उम्मीद नहीं थी। नवाज को भरोसा था कि वह आलिया को मना लेंगे और सब ठीक हो जाएगा, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। दरअसल नवाज की पत्नी लॉक डाउन के दौरान अपने मायके में रह रही हैं। दोनों बच्चे भी आलिया के साथ मायके में ही रह रहे हैं। आलिया ने तलाक का फैसला अपने मां-बाप की रजामंदी मिलने के बाद ही किया है।

सबसे हैरान परेशान करने वाली खबर यह है कि नवाज और आलिया के तलाक के बारे में अब तक नवाज की मां को नहीं बताया गया है। बहू के घर छोड़कर जाने और बेटे के तलाक की खबरें जानने के बाद मां को संभाल पाना काफी मुश्किल होगा, यही सोचकर नवाज ने अपनी मां से ही बात छिपाई है ,लेकिन सवाल ये कि आखिर कब तक नवाज सच को छुपा पाएंगे।

आपको बता दें पिछले कुछ साल नवाज की जिंदगी के लिए काफी बुरे साबित हुए हैं। कुछ महीनों पहले ही नवाज की बहन का निधन हुआ था, जिसकी जानकारी नवाज ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी थी। बहन के इंतकाल के बाद ही नवाज के बीच भी तनाव की स्थिति बनने लगी थी और नतीजा सबके सामने है।

खबर तो यह भी है कि इस बार नवाज के घर ईद का त्यौहार भी नहीं मनाया जाएगा। दरअसल, नवाज मुंबई से खास अपने घर मुजफ्फरनगर स्पेशल परमिशन लेकर इसीलिए पहुंचे थे ताकि परिवार के साथ ईद (Eid) का त्योहार मना सकें लेकिन अफसोस हालातों को देखकर लग नहीं रहा कि नवाज ईद मना पाएंगे। 11 मई को नवाज अपने घर बुढाना आए थे और 25 मई के लिए उन्हें एहतियातन क्वॉरेंटाइन किया हुआ है।

आपको यह भी बता दे नवाज की पत्नी आलिया ने तलाक के साथ-साथ दोनों बच्चों की कस्टडी भी अपने पास रखने की मांग की है। पिछले 3 साल से दोनों पति-पत्नी के बीच लड़ाई चल रही है । आलिया ने तलाक की वजह बताते हुए कहा था कि यह शादी अब रहने लायक नहीं बची है। बता दे आलिया नवाज की दूसरी पत्नी हैं। 2010 में दोनों ने लव मैरिज की थी, लेकिन 2017 से दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

वर्कफ्रंट कि बात करें तो जल्द ही नवाज फिल्म घूमकेतु (Ghoomketu) में नजर आएंगे ,जो 22 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Related Story