पुराने घर को छोड़ करीना और तैमूर के साथ नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं सैफ अली खान !

By Neetu July 21, 2020, 2:46 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) इन दिनों एक साथ वक्त बिता रहे हैं। पूरे लॉकडाउन दोनों ने घर पर रहकर ही इंजॉय किया। हाल ही में दोनों एक पानी की टंकी के एड में नजर आए थे जिसका सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा था। इसी बीच अब खबरें आ रही हैं कि करीना कपूर सैफ अली खान और तैमूर अपने नए और बड़े घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं। सैफ- करीना अपने सपनों के नए आशियाने को बसा रहे हैं।

करीना और सैफ ने तैमूर के साथ नए और बड़े घर में शिफ्ट होने का प्लान बनाया है। इन दिनों जब पूरे देश में कोरोना की मार है लिहाजा फिल्म इंडस्ट्री में भी ज्यादा काम नहीं हो रहा है लिहाजा करीना और सैफ ने इस वक्त को सही काम में इस्तेमाल करने की सोची। खबरों की मानें तो दोनों अपने नए घर को रिनोवेट करा रहे हैं। सैफ करीना अपने मन मुताबिक इस घर को डिजाइन कर रहे हैं। ये घर बिल्कुल सैफ करीना के उसी घर के बराबर में है जिसमें वो फिलहाल रह रहे हैं।

खबरें है कि जल्द ही ये पूरा परिवार नए घर में शिफ्ट होगा और पुराने वाले घर को सैफ किराए पर चढ़ा देंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ अली खान से पूछा गया कि वो अपने घर के बाहर इतनी बार क्यों नजर आते हैं ? जिस पर सैफ ने बताया कि उनका नया घर रेनोवेट हो रहा है। 

सैफ ने बताया मेरी मां शर्मिला टैगोर(Sharmila Tagore) दिल्ली में एक किराए के अपार्टमेंट में रह रही हैं क्योंकि वो लॉकडाउन के दौरान वहीं पर रह गई थीं लेकिन वो वहीं से हमारे इस नए घर के रिनोवेशन की पूरी जानकारी रख रही हैं और वो हमारे इस काम से खुश हैं। 

सैफ करीना का मुंबई वाला घर बेहद आलीशान है। शादी के बाद से ही सैफ करीना मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं।फार्च्यून हाइट नाम की बिल्डिंग में सैफ करीना का शानदार अपार्टमेंट किसी महल से कम नहीं है। नवाब परिवार के इस आलीशान अपार्टमेंट के साथ सजावट में राजसी झलक दिखती है। करीना और सैफ ने अपने सपनों के आशियाने को अपनी पसंद की चीजों से सजाया है जो दिखने में खूबसूरत है और कीमत के मामलों में काफी बेशकीमती लेकिन अब पूरा परिवार नए और बड़े घर की ख्वाहिश रखता है।

आपको बता दें सैफ-करीना पिछले कई दिनों से अलग-अलग वजहों से चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में लॉकडाउन के बाद अनलॉक फेज़ वन के दौरान सैफ करीना और तैमूर को मरीन ड्राइव पर देखा गया था। यहां पर सैफ बिना मास्क के नजर आए थे। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सैफ से इसको लेकर भी सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि हम बहुत लंबे वक्त से घर में ही अंदर बंद थे। हमने मास्क लगाए हुए थे लेकिन कुछ देर के लिए हमने मास्क निकाला था लेकिन जैसे ही हमने देखा कि लोग हमें घेर रहे हैं और हमें बता रहे हैं कि बच्चे भी अभी अलाउड नहीं है तो फिर हमने चुपचाप अपना मास्क पहना और वहां से चले गए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगी। फिल्म से करीना का लुक आउट हो चुका है उम्मीद है फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Related Story