मुंबई के लोखंडवाला में सारा अली खान मम्मी और भाई के साथ रहती हैं, देखिए उनके बंगले की तस्वीरें

By Neetu July 2, 2020, 6:25 p.m. 1k

पूजा राजपूत –बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान उन नए एक्टर्स में से एक हैं, जो किसी ना किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। सारा ना सिर्फ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस हैं, बल्कि वह सबसे ज्यादा क्लिक किए जाने वाली स्टार भी हैं। फैंस के बीच वह बेहद पॉपुलर हैं। सारा का विनम्र व्यवहार उनके चाहने वालों को खूब भाता है। उनके फैशन स्टाइल को यंग गर्ल्स फॉलो करना पसंद करती हैं। सोशल मीडिया पर भी सारा की पॉपुलैरिटी का कोई जवाब नहीं। 

सारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, और अपने इंस्टा पोस्ट के ज़रिए खुद से जुड़ी कोई ना कोई अपटेड फैंस को देती रहती हैं। इन्हीं पोस्ट के ज़रिए फैंस को सारा अली खान के खूबसूरत अपार्टमेंट की झलक भी देखने को मिलती हैं, जहां सारा का दिल बसता है।

हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके कलरफुल आशियाने की झलकियां दिख रही हैं।पिंक कलर के काउच पर लेंटी सारा ने व्हाइट फ्लोरल टी-शर्ट पहनी है साथ ही सिर पर कैप भी लगाई है। हमेशा की तरह इन तस्वीरों में सारा खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन इस बार फैंस का ध्यान सारा की खूबसूरती से ज्यादा उनके घर ने आकर्षित किया है, जो देखने में बेहद वाइब्रेंट लग रहा है।

सारा अपनी मॉम अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में बने बंगले में रहती हैं।

 सारा के घर में एक डॉग भी है जिसका नाम फफ्फी(Fuffy) है।

सैफ से तलाक के बाद से ही अमृता सिंह इस घर में रह रही है। उन्हें यह घर सैफ अली खान ने दिया था।पटौदी के नवाब सैफ अली खान के ठाठ-बाठ से तो हर कोई वाकिफ है। नवाब सैफ की शहज़ादी सारा के ठाठ भी अपने अब्बू से कम नहीं है। सारा का घर बेहद खूबसूरत है, जिसके कोने-कोने से नवाबी शान झलकती है।

ओल्ड क्लासिक स्टाइल में बना लकड़ी का फर्नीचर घर को एंटिक लुक देता है। तो घर में सजे खूबसूरत फूलदान प्रकृति के करीब होने का अहसास दिलाते हैं।

घर की दीवारें बड़ी-बड़ी पेंटिग्स से सजी हैं। 

लिविंग रूम से लेकर हॉल और बेडरूम तक में फर्श पर खूबसूरत कालीन बिछे हैं। 

सारा के बेडरूम की बात करे तों अपने बेडरूम को उन्होने कलरफुल और वाइब्रेंट लुक दिया है। खिड़की पर मल्टीकलर पर्दे हैं। पिंक कलर का क्लासी काउच है। पिंक कुशनस हैं। उनके रूम में कुछ मल्टी कलर बॉक्स भी रखे हैं, जिनपर लिखा है ‘माई हैप्पी प्लेस’। ज़ाहिर अपने रूम को उन्होने ऐसे ही सजाया है जहां रहकर उन्हें हर वक्त खुशी का अहसास होता है।लकड़ी की बनी अलमारी पर बड़े-बड़े शीशे जड़े हैं। सारा ने अपने रूम को पिंक थीम से सजाया है।

सारा की फिटनेस जर्नी से काबिले तारीफ है। फैट टू फिट होने में सारा ने लंबा सफर तय किया है। वर्कआउट उनके डेली रूटीन में शामिल है।

 तो इब्राहिम भी फिटनेस फ्रीक हैं। लॉकडाउन के दौरान सारा-इब्राहिम ने घर में एक्सरसाइज़ करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनका बड़ा और आकर्षक हॉल दिखाई दे रहा था। 

बालकनी एरिया की तरफ कांच की दीवार है, जिसपर फोल्डेबल कर्टन्स लगे हैं।

सारा की पोस्ट की गई तस्वीरों में उनके घर की कुछ झलकियां देखने को मिलती हैं, जिन्हें देखकर कहना पड़ेगा कि अमृता और सारा ने अपने घर के बेहद क्लासी स्टाइल में सजाया है।

Related Story