अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्या हुई ग्रैजुएट, बच्चन परिवार में जश्न

By Neetu May 7, 2020, 1:28 a.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपने फैन्स से अपनी एक खुशखबरी शेयर की है । आपको बता दे की नाना अमिताभ नातिन नव्या नवेली ( Navya Naveli Nanda) ग्रेजुएशन पास कर लेने से बहुत खुश हैं। सोशल मीडिया पर नातिन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है।

एक पोस्ट शेयर कर सबको अच्छी खबर दी है। बिग बी पोस्ट में नातिन नव्या नवेली नंदा 

का वीडियो  शेयर कर कैप्शन मेें लिखा है कि,"'मेरी नातिन नव्‍या नवेली का ग्रैजुएशन डे। आज ही के दिन नव्या नवेली ग्रैजुएशन कन्वोकेशन  में शामिल होने वाली थीं, जो कि न्यूयॉर्क में होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से कॉन्वोकेशन सेरेमनी को कैंसिल कर दिया गया। ऐसे में पूरे बच्चन परिवार ने मिलकर नव्या के लिए ‘जलसा’ में ही ग्रैजुएशन पार्टी की तैयारी की है। नव्या कि ड्रेस को स्टाफ ने ब्लैक टेंटिंग वेस्ट से बनाया  है  और कैप को चार्ट पेपर से तैयार  किया गया है। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए जलसा के गार्डन में ही पिक्चर्स ली गईं। पॉजिटिव ऐण्ड हैपी ऐटिट्यूड।'‌

होम मेड कॉन्वोकेशन ड्रेस पहनकर नव्या कैमरे की ओर देखकर पोज़ देती हुई काफी खुश नजर आ रही हैं। एक पिक्चर में नव्या के साथ उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) भी नज़र आ रही है । 

वो भी बेटी को ग्रैजुएट देखकर काफी खुश दिख रही है । फैन्स इन पिक्‍चर्स और वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और नव्‍या को ढ़ेर सारी बधाई दे रहे हैं।

 इसके अलावा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी अपने सोशल मीडिया पर नव्या की पिक्चर शेयर कर उन्हें ग्रैजुएट होने पर बधाई दी। 

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ग्रेजुएट होने पर नव्या तुम्हें बधाई! लॉकडाउन की वजह से तुम अपने सहपाठियों के साथ अपने विश्वविद्यालय में इस मौके को नहीं सेलिब्रेट कर पाईं। इसकी कमी गार्डन ने पूरी कर दी। कल की तरह लगता है कि हम तु्म्हें  छात्रावास के कमरे में ले जा रहे थे। भगवान आपका भला करे! यह देखने के लिए इंतजार न करें कि आपके पास दुनिया के लिए क्या है।'

बच्चन परिवार के इस खुशी के मौके पर नव्या के नानी जया बच्चन नहीं हैं। वो दिल्ली में संसद सत्र के लिए थी और वहीं फंस गईं। जय बच्चन पिछले डेढ़ महीने से परिवार से दूर हैं। ग्रेजुएशन के बाद नव्या क्या करेंगी इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है। USA से ‌ ग्रेजुएशन करने के बाद नव्या किस फील्ड में जाएंगी इसपर लोगों की नजर जरूर बनी रहेगी। 

Related Story