'तनु वेड्स मनु' के सेट पर क्या कंगना ने स्वरा को 200 लोगों के सामने गाली दी थी ?

By Neetu July 23, 2020, 3:55 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में 'नेपोटिज्म' और 'फेवरेटिज्म' का मुद्दा जोर-शोर से उठा हुआ है। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) भी बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं। हाल ही में कंगना तापसी और स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) में भी जुबानी जंग देखी गई थी। इसी बीच स्वरा की तरफ से कंगना पर साल 2015 में आई फिल्म तनु वेड्स मनु(Tanu Weds Manu) के दौरान अभद्रता के भी आरोप लगाए गए हैं लेकिन अब इस पूरे प्रकरण की सच्चाई सामने आई है। 

इस पूरे मामले पर फिल्म तनु वेड्स मनु में कंगना रनौत की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नवनी परिहार(Navni Parihar) ने खुलासा किया है। नवनी का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। अगर ऐसा कुछ हुआ होता जिसके बारे में स्वरा बात कर रही हैं तो पब्लिकली होता। ये ऐसी तो बात नहीं जिसे सीक्रेट रखा जा सके मुझे जहां तक याद है इस तरह का कोई भी मामला शूटिंग के दौरान सामने नहीं आया। नवनी ने कहा - मेरे सामने ऐसा कुछ नहीं हुआ और अगर मेरे पीछे हुआ होता तो मुझ तक ये बात जरूर पहुंचती। कोई तो इसकी चर्चा करता। 200 लोगों के सामने तो दूर किसी एक आदमी ने भी चर्चा नहीं की।

सेट कर कंगना रनोट के बर्ताव के बारे में बात करते हुए नवनी ने उनकी तारीफ की और कहा कि मैंने कंगना को कभी किसी के साथ बदतमीजी करते नहीं देखा। उन्होंने कभी किसी से रूड होकर बात नहीं की और उनके कोई भी नखरे नहीं थे।

आपको बता दें हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट को अपने हैंडल से शेयर किया था उस ट्वीट के अनुसार लिखा गया था कंगना मैम जब तनु वेड्स मनु 2  के डायरेक्टर ने एक ही टेक के बाद स्वरा को गुड शॉट कहा था तो आप 200 लोगों के सामने उनको गाली थी।  क्या ये आउटसाइडर के साथ अन्याय नहीं है ? इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा था- ये नेशनल अवार्ड जीतने वाले लोग कैसे जरूरतमंद आउटसाइडर में तब्दील हो गए !

आपको बता दे कंगना और स्वरा के बीच का विवाद उस इंटरव्यू से शुरू हुआ है जो हाल ही में कंगना ने एक न्यूज़ चैनल पर दिया है। कंगना ने आउटसाइडर का मुद्दा उठाते हुए बातों ही बातों में कह दिया था कि स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू स्टार किड्स आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और अनन्या पांडे(Ananya Panday) से तो खूबसूरत और टैलेंटेड ही हैं लेकिन फिर भी उनको मौका नहीं मिलता है इसलिए वो बी ग्रेड फिल्में करती हैं। इस बी ग्रेड शब्द को स्वरा और तापसी ने अलग तरह से लिया और उन्हें लगा कि कंगना ने उनको बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा है। लिहाजा सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ दोनों ही हसीनाओं का गुस्सा फूटा। तभी से ये जंग जारी है।

Related Story