क्या भंसाली के बाद निर्देशक SHEKHAR KAPUR से पूछताछ की तैयारी में है मुंबई पुलिस ? आ सकते हैं कई राज सामने !

By Neetu July 7, 2020, 4:41 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस में मुंबई पुलिस ‘स्टैप बाय स्टैप’ आगे बढ़ रही है। अब तक पुलिस की टीम 34 लोगों से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज कर चुकी है। जहां एक तरफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट से साफ ज़ाहिर है, कि अभिनेता का निधन फांसी लगाकर खुदकुशी करने से हुआ है, वहीं दूसरी तरफ अब भी उनके फैंस यह दावा कर रहे हैं कि सुशांत को अपने करियर में नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा,  उनकी हत्या हुई है, ऐसे आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर बार-बार मांग की जा रही है,कि इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी जाए। 

इसी बीच मुंबई पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई है। सोमवार शाम ही खबर आई थी, कि संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस अब एक बड़े फिल्म निर्माता से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस अब फिल्म निर्देशक शेखर कपूर से पूछताछ कर सकती है और जल्द ही उन्हें बयान दर्ज करवाने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन आने का समन भेजा सकता है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत निर्देशक शेखर कपूर के काफी करीब थे। दोनों ने फिल्म ‘पानी’ की वर्कशॉप के दौरान काफी वक्त साथ बिताया था। हांलाकि यह फिल्म और डिब्बा बंद हो गई थी। लेकिन शेखर कपूर से सुशांत के रिश्ते काफी मजबूत हो गए थे। सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही नेपोटिज्म को लेकर बहस गर्म हो गई है। अभिनेता के निझन के बाद शेखर ने भी अपने ट्वीट के ज़रिए इसी और इशारा किया था।

सुशांत के निधन की खबर सुनने के बाद शेखर कपूर ने ट्वीट कर लिखा था “मुझे पता था आप जिस दर्द से गुज़र रहे है। मुझे उन लोगों की कहानी पता थी जिन्होने तुम्हें नीचा दिखाया, और तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोया करते थे। काश मैं पिछले 6 महीनें तुम्हारे पास होता, काश तुम मुझतक पहुंचे होते थे। जो कुछ भी तुम्हारे साथ हुआ वो उनक कर्मा है तुम्हारा नही। सूत्रों के मुताबिक पुलिस अब ये जानना चाहेगी कि शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में किन लोगों की तरफ इशारा किया था, और सुशांत किस वजह से परेशान थे।

इससे पहले पुलिस को दिये बयान में निर्देशक संजय लीला भंसाली भी ये साफ कर चुके हैं, कि उन्होने सुशांत को अपनी किसी भी फिल्म से ड्रॉप नहीं किया था। सुशांत ने खुद ही फिल्में करने से मान कर दिया था, क्योंकि उस वक्त वह यशराज प्रोडक्शन के साथ कॉन्ट्रेक्ट में बंधे थे, और फिल्म पानी की तैयारियों में जुटे थे। 

रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत को फिल्म पानी से काफी उम्मीदें थी, जिसकी वजह से उन्होने कई बड़ी फिल्मों को ठुकराया था। लेकिन बाद में इस प्रोजेक्शन को डिब्बा बंद कर दिया गया था। जिसका सुशांत को काफी गहरा झटका भी लगा था।

Related Story