सुशांत आत्महत्या मामले में सलमान खान से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, जल्द भेजेगी नोटिस !

By Neetu July 15, 2020, 11:59 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। मुंबई पुलिस अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। तरह-तरह की बातें सामने आ रही है लेकिन अभी तक वह कारण साफ नहीं हो पाया जिस वजह से सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया। इन सबके बीच बड़ी खबर सामने आ रही है और वो ये कि सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस सलमान खान(Salman Khan) से पूछताछ कर सकती है। मुंबई पुलिस सलमान को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है जिसके बाद जल्द ही बांद्रा पुलिस स्टेशन में सलमान को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

आपको यह भी बता दें इस मामले को लेकर पुलिस सलमान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी(Reshama Shetty) से भी पूछताछ कर चुकी है और अब सलमान से सुशांत मामले को लेकर सवाल-जवाब का सिलसिला जारी होगा। दरअसल सुशांत आत्महत्या मामले के बाद ही खबर सामने आई कि सुशांत को लेकर सलमान एक फिल्म बनाना चाहते थे। फिल्म को लेकर सलमान ने सुशांत को साइन भी कर लिया था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि सलमान ने सुशांत को फिल्म से बाहर कर दिया और फिल्म ही ठंडे बस्ते में चली गई।

दरअसल सूत्रों की माने तो मुंबई के एक पब में आदित्य पंचोली(Aditya Pancholi)के बेटे सूरज पंचोली और सुशांत सिंह राजपूत का झगड़ा हुआ था दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। सूरज ने सलमान को यह बात बताई तो सलमान ने तुरंत सुशांत को फोन कर सूरज से माफी मांगने के लिए कहा। 

सुशांत ने साफ कहा कि गलती उनकी नहीं है, गलती सूरज की है। कहा ये जाता है कि इस बात पर सलमान इतने नाराज हो गए कि उन्होंने सुशांत से बॉयकॉट कर लिया, उन्हें अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया। साथ ही कई बड़े प्रोडक्शन हाउस से सुशांत को बाहर करने का फरमान सुना दिया।

हालांकि इस पूरे मामले पर हाल ही में सूरज पंचोली(Sooraj Pancholi) ने सफाई दी थी और बताया था कि ऐसा कुछ नहीं था बल्कि सुशांत के साथ उनके बहुत अच्छे रिश्ते थे।बहरहाल इन सब खबरों के आधार पर मुंबई पुलिस सलमान खान से पूछताछ करेगी और जानने की कोशिश करेगी कि अगर ये  वजह नहीं थी तो फिर आखिर किस वजह से सुशांत के साथ बनने वाली फिल्म को सलमान ने बंद किया था।

अब तक मुंबई पुलिस सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara )की कोस्टार संजना संघी,रिया चक्रबर्ती, शेखर कपूर, क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी समेत 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता थे। ऐसे में वह आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते ।सोशल मीडिया पर लगा था सीबीआई जांच की मांग उठ रही है।

Related Story