मुंबई पुलिस ने किया रोहित शेट्टी का किया शुक्रिया, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

By Neetu July 11, 2020, 5:49 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देशभर में कोरोना (Covid 19)से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। ये आंकड़ा आठ लाख को पार कर गया है। बाकी राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में स्थिति और भी ज्यादा भयावह है। ऐसे में फ्रंटलाइन वॉरियर आगे आकर अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। मुंबई पुलिस कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सड़कों पर उतर कर काम कर रही है। बॉलीवुड के कई सितारे इन कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए आगे आ चुके हैं और पीपीई किट का योगदान कर चुके हैं। इनमें अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी समेत तमाम सितारे शामिल हैं। 

रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के लिए एक नई पहल की थी। रोहित शेट्टी ने लगभग 11 होटल पुलिस वालों के लिए  कराए हुए हैं। इनमें ये पुलिस वाले कभी भी आ जा सकते हैं, रह सकते हैं, खा पी सकते हैं। ऐसा इसलिए किया गया ताकि कोरोना जैसी स्थिति में भी ये फ्रंटलाइन वर्कर काम भी कर सके और अपने और अपने परिवार की सुरक्षा भी रख सकें।

पिछले 100 दिनों से इन 11 होटल का खर्चा रोहित शेट्टी ही उठा रहे हैं। मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने रोहित शेट्टी को धन्यवाद कहा है। परमबीर सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- हम रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा करते हैं जो खाकी के हर शख्स की मदद कर रहे हैं तभी से जब से कोरोना शुरू हुआ है। मिस्टर शेट्टी ने 11 होटल प्रोवाइड कराए हुए हैं जिनमें हमारे जवान रहते हैं।

आपको बता दें इससे पहले जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर में भी रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने जुहू पुलिस कर्मियों के लिए स्पेशल कमरों की व्यवस्था कराने के लिए रोहित शेट्टी का धन्यवाद दिया था। दरअसल रोहित शेट्टी ने ये कदम इसलिए उठाया है ताकि पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी भी अच्छे से कर सकें और अपने परिवार से सोशल डिस्टेंसिंग भी रखकर सभी को सुरक्षित रख सकें। 

रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) का पुलिस कर्मियों के प्रति ये लगाव ना सिर्फ असल जिंदगी में बल्कि फिल्मी जिंदगी में भी देखने को मिलता है। रोहित शेट्टी की फिल्मों में पुलिस को अलग अंदाज में दिखाया जाता है । रोहित की फिल्मों में पूरा कॉप वर्ल्ड दिखाया जाता है। सिंघम हो, सिंघम 2 हो या फिर सिंबा या फिर आने वाली फिल्म सूर्यवंशी। पुलिसकर्मी किस तरह से काम करते हैं, मेहनत करते हैं इसको काफी मसालेदार अंदाज में रोहित शेट्टी प्रस्तुत करते हैं।

हाल ही में विकास दुबे(Vikas Dubey) एनकाउंटर के बाद रोहित शेट्टी अचानक से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे ।दरअसल हुआ ये था कि रोहित शेट्टी को लेकर ट्विटर पर बहुत सारे लोगों ने मीम शेयर किए थे देखते ही देखते रोहित शेट्टी ट्रेंड करने लगे। अब आप सोच रहे होंगे विकास दुबे के एनकाउंटर से रोहित शेट्टी के ट्रेंड होने का क्या संबंध है तो वो भी हम बताते हैं।

दरअसल अगर आपने रोहित शेट्टी की फिल्में देखी होंगी तो आप हमारी बात से इत्तेफाक रखते होंगे कि अमूमन रोहित शेट्टी की फिल्मों में ऐसा ही दिखाया जाता है कि गैंगस्टर और पुलिस के बीच मुठभेड़ होती है फिर अलग अंदाज में पुलिस बदला लेने के लिए  गैंगस्टर का एनकाउंटर करने से भी पीछे नहीं हटती है। ऐसे में रोहित शेट्टी दो दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने रोहित शेट्टी की अगली की अगली फिल्म की स्क्रिप्ट चुरा ली है।

Related Story