सुशांत केस में करण जौहर और आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की संभावना कम

By Neetu July 15, 2020, 6:41 p.m. 1k

दीपक दुबे-  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है और मुंबई पुलिस इस केस की बारीकी से जांच कर रही है। मुंबई पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है और अब इन्हीं बयानों के आधार पर कड़ी से कड़ी मिलाकर कोई निष्कर्ष निकालने की सोच रही है। खबर तो ये भी आ रही है कि जल्द ही मुंबई पुलिस सुशांत मामले की फाइल को बंद भी कर सकती है।

इस बीच खबर ये भी आ रही है कि धर्मा प्रोडक्शन के बॉस करण जौहर(Karan Johar) और यशराज फिल्म्स से मालिक आदित्य चोपड़ा से पुलिस पूछताछ नहीं करेगी। दरअसल हाल ही में खबरें आई थी कि इन दोनों ही फिल्ममेकर्स से पूछताछ की जा सकती है लेकिन खबरें है कि जितने भी बयान अब तक दर्ज हुए हैं उनमें से किसी ने भी अपने बयान में करण जौहर के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत को परेशान करने का आरोप नहीं लगाया है, लिहाजा करण जौहर से पूछताछ की संभावना ना के बराबर है।

कुछ ऐसा ही आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) के साथ भी है। आदित्य के खिलाफ किसी ने भी इस तरह की बयानबाजी नहीं की है कि उनकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत को किसी भी तरह का मानसिक अवसाद था। लिहाजा आदित्य चोपड़ा से भी पूछताछ की संभावना कम है।

हालांकि पुलिस का ये जरूर कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत मीडिया में आने वाले ब्लाइंड न्यूज आइटम से परेशान हो जाते थे। उनके बारे में जो गलत खबरें छपती थी वो उनको बहुत आहत करती थी। हालांकि अभी तक इस थ्योरी का भी कोई कानूनी ग्राउंड पुलिस के पास तैयार नहीं हो पाया है जिससे साबित हो सके कि सुशांत ने इसी कारण आत्महत्या की।

पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने सुशांत के पैसे कई जगह इन्वेस्ट कराए हुए थे लेकिन कहां-कहां इस बात की जांच अभी जारी है। पुलिस अब जांच के आखिरी पड़ाव में है ऐसे में सुशांत के डॉक्टर और उनकी बहन का बयान जल्द ही पुलिस रिकॉर्ड करेगी। 

Related Story