मुकेश छाबड़ा के लिए भाई जैसे थे Sushant, शेयर किया ऑडिशन का VIDEO

By Neetu June 29, 2020, 4:08 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) भले ही हमारे बीच ना हो लेकिन उनकी यादें हर किसी के दिल में ताजा हैं, तभी तो उनके फैंस के साथ साथ दोस्त भी सोशल मीडिया पर सुशांत को अलग-अलग तरह से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। मुंबई पुलिस सुशांत मामले की जांच कर रही है लेकिन इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग भी तेजी से उठ रही है। हाल ही में सुशांत के परिवार से मुलाकात करने के लिए नाना पाटेकर(Nana Patekar) उनके घर पहुंचे। सुशांत के दोस्त जो उनके घर पर नहीं जा पा रहे हैं वो सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं।

हाल ही में सुशांत के करीबी दोस्त और फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabbra) की कंपनी ने सुशांत को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। मुकेश की तरफ से सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट(Tribute) देते हुए एक वीडियो को पोस्ट किया गया। इस वीडियो में सुशांत की अलग-अलग फिल्मों की मजेदार सीन्स का मिक्सअप(Mixup) है। वीडियो में एक जगह पर सुशांत अपनी फिल्म दिल बेचारा को-स्टार शुभालक्ष्मी के साथ मजेदार अंदाज में डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सुशांत के अब तक के फिल्मी करियर में मजेदार सींस को इकट्ठा कर कर इस वीडियो को तैयार किया गया है। इस वीडियो के साथ मुकेश छाबड़ा की कंपनी की तरफ से लिखा गया - एक ऐसा लड़का जो कभी किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ था।

मुकेश कि कंपनी की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो पर ऑडियंस(Audience) भी भावुक(emotional) नजर आ रही है। सुशांत की याद में उनके फैंस कमेंट लिख रहे हैं कि वो हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे तो कुछ इस पोस्ट पर सीबीआई जांच की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं। इन कॉमेंट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत के प्रति फैंस की दीवानगी की इंतहा क्या है। 

इससे पहले भी मुकेश ने इंस्टग्राम पर सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- सुशांत मेरे भाई जैसा था। इस खबर से मैं इतना सकते में हूं कि शब्दों में अपने विचारों को बयान नहीं कर पा रहा हूं। भले ही सुशांत अंतर्मुखी था लेकिन वो बहुत होशियार था और इतना टैलेंटेड(Talented) था कि बस शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता। मैं सुशांत तुम्हें हमेशा याद रखूंगा मेरे भाई।

आपको बता दें सुशांत के निधन की खबर ने उनको मुकेश को अंदर तक झकझोर कर रख दिया था। मुकेश ने एक पोस्ट शेयर कर मीडिया से अपील की थी कि कुछ दिन तक उन्हें डिस्टर्ब(Disturb) ना करें, वो कुछ दिन तक बात करने की हालत में नहीं होंगे। सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस ने मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की थी।

आपको बता दें 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से लटककर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। पोस्टमार्टम(Postmortem) रिपोर्ट से ये साफ हुआ है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से दम घुटने के कारण ही हुई थी।

Related Story