SUSHANT SINGH RAJPUT की याद में डूबी मौनी रॉय, शेयर की कई पुरानी तस्वीरें

By Neetu June 26, 2020, 2:17 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 10 दिन से ज्यादा वक्त हो गया हैं, लेकिन लोग अब भी सदमे में हैं। सुशांत के चाहनेवालें लगातार सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं । सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के इस कदम उनकी फैमली-फ्रेंड के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी शॉक्ड हो गए थे। इसी बीच सुशांत को याद करते हुए नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय ने उन्हें याद करते हुए एक फोटो शेयर किया है, जिसमें सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों 

 को देख कर साफ समझ आ रहा है कि दोनों के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग रही होगी। पहली तस्वीर में सुशांत डैनेम जींस और टीशर्ट पहने हुए हैं, तस्वीर के कैप्शन में मौनी ने लिखा, "याद है?"

सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही मौनी रॉय ने भी अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी । उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से करते हुए बड़े पर्दे पर एंट्री की है। यही नहीं सुशांत और अंकिता लोखंडे की म्युचुअल फ्रेंड हैं, मौनी रॉय ने भले ही कभी सुशांत के साथ स्क्रीन शेयर नहीं की, लेकिन वह उनकी बहुत अच्छी दोस्त थीं । सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उन्हें भी काफी धक्का लगा है और उनकी याद उनके दिल नहीं जा रही है । मौनी रॉय ने सुशांत की याद में अपने इंस्टाग्राम पर मस्ती भरे बिताए पलों की थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं ।

पिक्स इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। मौनी ने जो दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें सुशांत के लंबे बाल देख कर यह लग रहा है कि ये तस्वीरे उस समय की हैं, जब वह 'एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म कर रहे थे  । यही नहीं साथ में अंकिता लोखंडे भी हैं तो यह तस्वीर तय है कि 2016 के पहले की ही है, क्योंकि इसके बाद अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था।

इस पोस्ट पर हिना खान ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "Aawww." उन्होंने हर्ट इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स एक्सप्रेस किए हैं ।मौनी साल 2006 से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही थीं और उन्हें अपनी पहली हिंदी फिल्म साल 2018 में मिली थी। मौनी ने अक्षय कुमार के साथ पहली बार बतौर लीड एक्ट्रैस फिल्म गोल्ड में किया था ।

Related Story