4 महीने बाद MOUNI ROY फ्लाइट में बैठी, मास्क ठीक से पहनने पर लोगों ने किया ट्रोल

By Neetu July 14, 2020, 10:07 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय(Mouni Roy) पिछले 4 महीनों से अबू धाबी में फंसी थी। दरअसल लॉकडाउन से पहले वो अबू धाबी गई थी कि अचानक सरकार ने लॉक डाउन का ऐलान कर दिया और वो वहीं की होकर रह गई। हालांकि कुछ वक्त पहले फ्लाइट की सुविधा शुरू कर दी गई थी लेकिन फिर भी सुरक्षा के लिहाज से मौनी अबू धाबी में ही रह रही थी। आखिरकार 4 महीने बाद मौनी ने अपने देश के लिए उड़ान भरी और वो भारत वापस लौट आई हैं। 

4 महीने बाद घर वापसी की जानकारी मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर करके दी। पोस्ट की गई फोटो और वीडियो में मौनी मुंह पर ही शील्ड और मास्क लगाए नजर आ रही हैं हालांकि मास्क सही से ना पहनने के कारण मौनी को फेंस नसीहत देते हुए भी नजर आए।

आपको बता दें मौनी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव थी। लॉकडाउन में वो अपनी जिंदगी से जुड़ी रोजाना की एक्टिविटीज को अपने दर्शकों तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंच जाती रहती थी। मौनी काफी वक्त से अपने घर वापस आना चाहती थी लेकिन वो फंसी हुई थी लिहाजा घर आने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो जमीन पर बैठकर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही थी। दरअसल वो बैठे-बैठे ही ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) के प्रसिद्ध गाने ताल पर डांस कर रही थी। मौनी की अदाओं से भरपूर इस गाने पर उनके डांस ने हर किसी का दिल जीत लिया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार मॉनी रॉय राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में नजर आई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला रिस्पांस मिला था। जल्द ही मॉनी रणबीर, आलिया, अमिताभ बच्चन स्टारर ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) में भी नजर आएंगी।

Related Story