कोरोना काल में लंदन में शूटिंग कर रही हैं मौनी रॉय, कहा - बेहद नर्वस और डरी हुई हूं।

By Neetu July 17, 2020, 3 p.m. 1k

अदिति त्यागी - एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy )कोरोनोवायरस(Coronavirus) महामारी के चलते हुए लॉकडाउन के कारण अबू धाबी में चार महीने से अधिक समय से फंसी हुई थी।आखिरकार मौनी को अपने घर मुंबई वापस आने का मौका मिला, लेकिन जब से उनके काम की शुरुआत हुई, अब मौनी वापस भारत से बाहर चली गई है, और इस बार मौनी पहुंच गयीं हैं, लंदन(London)। मौनी रॉय, अब एक फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन चली गई है, और इस तरह की  स्थिति के बीच फिल्म के प्रदर्शन से घबराई और घर और नर्वस हैं।  

दरअसल , मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram)पर कुछ तस्वीरें शेयर की , जिनमे वो खूबसूरत शहर लंदन में नजर आ रहीं हैं। उनकी इन तस्वीरों में वे लंदन के रेस्तरां में बैठी नजर आयीं। लगभग चार महीने तक यूएई में रहने के बाद, मौनी रॉय अब लंदन चली गयीं हैं। वह वहां एक फिल्म की शूटिंग करेंगी, जिसकी अन्नोउंसमेंएट जल्दी ही की जाएगी।  

अपने कोरोना वायरस के दौरान शूटिंग के बारे में बताते हुए मौनी कहती हैं कि  "हम इस महामारी को नई दुनिया के इंतजार के बीच हम इसे ही न्यू नॉर्मल कह  रहें हैं , लेकिन यह उतना मज़ेदार नहीं है जितना पहले हुआ करता था। मैं लंबी उड़ानों के लिए एक्ससिटेड रहती थी क्योंकि मुझे हर घंटे 15-20 मिनट के लिए फिल्में देखना और सोना पसंद था। लेकिन इस बार ऐसा बिल्कुल नहीं था। वास्तव में, यह हवाई अड्डे पर और बाद में उड़ान में वेट करने में काफी अलग था। लगता है, यात्रा के इस तरीके के लिए इस्तेमाल होने में कुछ समय लगेगा, क्योंकि लॉकडाउन के बाद मैंने पहली बार यात्रा की थी। ”

मौनी रॉय ने आगे बताया कि वह कोविड  -19 के समय की शूटिंग के लिए काफी नर्वस हैं। "मैं काफी डरी हुई और नर्वस हूं,क्योंकि एक्टर्स ही ऐसे लोग हैं जो सेट पर शूटिंग के दौरान या शॉट में कोई मास्क या दस्ताने नहीं पहनेंगे। लेक‍िन मैं काम करना और सेट पर आना चाहती थी, इसल‍िए हमें इस न्यू नॉर्मल के साथ रहने की आदत डालनी होगी। देखते हैं यह कैसे जाता है।इस तरह के सिचुएशन में काम करना मेरा पहला मौका है,इसलिए मैं शूटिंग शुरू करते ही बेहतर जान और समझकर मुझे इसके बारे में पता चल जाएगा। मुझे वादा किया गया है कि सेट पर पूरी सुरक्षा होगी और सोशल डिस्टेंस‍िंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा ,तो मैं बस बेस्ट की उम्मीद कर रही हूं। 

 

मौनी ने यह भी बताया कि वह शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं और एक महीने के लिए लंदन में ही रहेंगी। फिल्म के मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं और फिर शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें कि मौनी रॉय पिछले काफी समय से मुंबई से दूर हैं और उनका कहना है कि उन्हें यकीन नहीं है कि वह अगले महीने शूट खत्म होने के बाद मुंबई लौट पाएंगी। मौनी ने कहा कि “मैं सच में नहीं जानती कि स्थिति कैसी होगी। मैं शूटिंग के अंत से पहले एक सप्ताह तय करने में लग जाएगा, जो अंतरराष्ट्रीय उड़ानों और मुंबई की स्थिति पर निर्भर करता है और फिर मैं कोई फैसला कर सकूंगी।  

आपको बताते चलें कि मौनी रॉय ने साल 2018 में अक्षय कुमार की गोल्ड के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और उसके बाद मेड इन चाइना में राजकुमार राव के साथ नजर आयीं थीं । वह अब अयान मुखर्जी की सुपरहीरो ट्रायोलॉजी, ब्रह्मास्त्र में नजर आने के लिए तैयार है, जिसमें अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं।

Related Story