करण देओल ने शेयर की मां संग बचपन की तस्वीर, कहा हैप्पी मदर्स डे

By Aditi May 10, 2020, 1:49 p.m. 1k

आज देश भर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। लॉकडाउन के चलते हर कोई इस सेलिब्रेशन को घर पर सेलिब्रेट कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों सोशल मीडिया पर अपनी मां संग फोटो शेयर कर उन्हें विश कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर करण देओल ने भी एक फोटो शेयर की है। ये फोटो उनके बचपन की है जिसमे उनकी मां पूजा देओल ने उन्हें गोद में उठाया हुआ है।

बता दें कि करण सनी देओल और पूजा देओल के बेटे हैं। उन्होंने साल 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। करण अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं। पूजा मीडिया से बहुत दूर रहती हैं। बीते दिनों उन्हें बेटे की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की स्क्रीनिंग में कई साल देखा गया था। सनी देओल की पत्नी पूजा देओल बेहद खूबसूरत हैं। वो लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। 

कहा जाता है कि सनी देओल की पूजा देओल से शादी उनके बॉलीवुड में आने से पहले ही हो गई थी। फिल्म बेताब के सेट पर सनी और अमृता एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। अमृता सिंह की मां सनी और उनके रिश्ते के खिलाफ थीं। रिपोर्ट के मुताबिक अमृता की मां ने सनी देओल के परिवार की छानबीन शुरू कर दी। 

अमृता की मां को पता चला कि सनी देओल का रिलेशनशिप लंदन में पूजा नाम की एक लड़की से है। यही नहीं सनी की शादी भी पूजा से इंग्लैंड में हो चुकी है। देओल परिवार सनी देओल की शादी को सीक्रेट रखना चाहता थे। सनी नहीं चाहते थे कि उनकी शादी मीडिया के सामने आए क्योंकि इससे उनकी रोमांटिक छवी वाले हीरो की इमेज को नुकसान हो सकता था।

सनी की वाइफ पूजा लंदन में ही रहती थीं वहीं उनके हस्बैंड सनी उनसे मिलने अक्सर जाया करते थे। सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इनकार करते रहे। तब तक सनी और अमृता का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका था। आपको बता दें, सनी देओल और पूजा देओल साल 1984 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बच्चे हैं करण देओल और राजवीर देओल।

Related Story