एक्ट्रेस Mohena Singh सहित परिवार के 22 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव !

By Aditi June 1, 2020, 3:19 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर दुनिया में आग की तरह फैल रहा है। इसकी चपेट में आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सितारें भी आ रहे हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस और डांसर मोहिना सिंह भी इसकी चपेट में हैं। जी हां मोहिना के साथ साथ पूरा परिवार इस वायरस की चपेट में आ गया है। सबसे पहले मोहिना सिंह की सास अमृता रावत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद उनके ससुर का कोरोना पॉजिटिव निकला।  

रिपोर्ट के मुताबिक कपल को क्वारंटाइन करने के बाद जब परिवार और स्टॉफ के लोगों का टेस्ट किया गया तो कई फैमिली मेंबर्स कोरोना पीड़ित निकले। यहां तक कि मोहिना कुमारी खुद कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। डांस कोरियोग्राफर और टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह और उनका पूरा परिवार फिलहाल अस्पताल में हैं। हाल ही में मोहिना ने एंटरटेनमेंट साइट से बातचीत की है जिसमें उन्होंने बताया कि परिवार के 22 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

मोहिना ने बताया कि कई लोग हमारे साथ घर में ही रहते हैं। किसी में भी कोरोना वायरस के कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। हम में से किसी को भी बड़े लक्षण नहीं दिखे। इसी वजह से ये देखते ही देखते इतने सारे लोगों में फैल गया। किसी को पता ही नहीं चला और घर ही घर में फैल गया। हम लोगों ने अपने आपको आइसोलेट किया हुआ था। अब सभी का इलाज शुरू हो गया है। 

मध्य प्रदेश के रीवा के शाही घराने में जन्मीं मोहिना कुमारी ने 'डांस इंडिया डांस' के सीजन 3 से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'दिल दोस्ती डांस' में नजर आईं। 'झलक दिखला जा' डांस रियलिटी शो के कई सीजनों में भी मोहिना ने बतौर डांस कोरियॉग्रफर काम किया। शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। 

Related Story