SUSHANT पर KRK का वीडियो मिलाप झावेरी ने किया वायरल, एक्टर का बनाता था मजाक

By Neetu July 4, 2020, 11:05 a.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सेल्फ क्लेम क्रिटिक केआरके यानी कमाल राशिद खान ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अकसर नेपोटिज्म(Nepotism) पर बात करते हैं और कभी किसी फिल्म का रिव्यू देते हैं। कभी सलमान अक्षय को बुरा भला कहते हैं तो कभी एक्ट्रेसेस को ट्रोल करते हैं।  आजकल वो सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम छेड़े हुए हैं। इसी बीच केआरके ने सत्यमेव जयते और मरजावा जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर मिलाप जावेरी को लेकर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने केआके ( KRK ) पर निशाना साधा है । उन्होंने केआरके का दोहरा चेहरा दुनिया को दिखाया है। मिलाप जावेरी(Milap Zaveri) ने केआरके की दो वीडियो पोस्ट किए हैं। एक वीडियो तब की है जब सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ रिलीज हुई थी और दूसरी हाल फिलहाल कीय़ उसके बाद केआरके ने जमकर सुशांत की बुराई की थी उनकी एक्टिंग से लेकर उनके लुक तक पर भद्दे कमेंट किए थे। दूसरी तरफ एक ऐसी वीडियो जिसमें केआरके सुशांत के प्रति अपनी संवेदनशीलता दिखा रहे हैं।

इस वीडियो के साथ मिलाप ने लिखा-   This is the true face of the fraud and disgusting @kamaalrkhan Today he is trying to profit off a tragedy with fake tears. But the reality is that he was horrid to Sushant when he was alive. Krk is the one insulting the departed with his fake behavior. Time to stop such people. यही असली चेहरा फ्रॉड और घिनौने  केआरके का है। आज ये नकली आंसू बहा कर सुशांत के नाम पर फायदा लेने की कोशिश कर रहा है लेकिन जब जब सुशांत जिंदा थे तब इसने सुशांत के बारे में बहुत गलत बातें की। केआरके हमेशा फेक रवैया रखता हैं। ऐसे लोगों को रोकने की जरूरत है।'' देखते ही देखते मिलाप के ये ट्वीट सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल होने लगे और केआरके सभी के निशाने पर आने लगे। मिलाप के इस पोस्ट को बॉलीवुड से भी सपोर्ट मिल रहा है। मनोज वाजपेयी ने भी उनका पोस्ट रिट्वीट किया है। 

एक्टर मनोज बाजपेई(Manoj Bajpayee) ने भी मिलाप के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा मैं आपके साथ हूं और इंडस्ट्री के लोगों से अपील करता हूं कि इस तरह की चीजों को रोका जाए वरना करमा सब का इंतजार कर रहा है। वहीं फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भी केआरके पर जबरदस्त हमला बोला है। 

हंसल मेहता ने लिखा -  ''केआरके जैसे पैरासाइट्स को सजा मिलनी चाहिए। ये आए दिन सबके बारे में उल्टी सीधी बातें बोलता रहता है। सुशांत को लेकर इन्होंने कई बार बहुत कुछ बोला और अभी भी उसके नाम पर  ले रहे हैं । हैरानी की बात तो ये है कि बॉलीवुड के कई लोग इस जैसे आदमी को भी फॉलो करते हैं।'' 

मिलाप झावेरी ने कमाल आर खान की पोल खोल कर रख दी है। उनके वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं और केआरके को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। 

Related Story