प्रियंका की बहन मीरा ने टिड्डियां खाते हुए शख्स का वीडियो शेयर किया, यूजर्स ने दिए कमाल के जवाब !

By Neetu May 30, 2020, 12:37 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देशभर में कोरोना(Covid 19)के लगातार बढ़ते मामलों ने सभी को परेशान किया हुआ है। इसी बीच अब कई राज्यों में टिड्डियो के झुंड ने भी आतंक मचा रखा है। कई राज्यों जैसे राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, हरियाणा और महाराष्ट्र में टिड्डी झुंड की वजह से बर्बाद हुई फसलों की खबरें रोजाना सुर्खियां बटोरती हैं। चिंताजनक बात तो ये है कि दिल्ली में भी टिड्डी ढूंढ के आने की खबर लगातार सामने आ रही है क्योंकि टिड्डी झुंड ( Tiddi Attack) हवा की दिशा में उड़ता है।इन सबके बीच सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स इन्हीं टिड्डियो को खाता हुआ नजर आ रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने भी इस वीडियो को शेयर कर जमकर गुस्सा निकाला है।वीडियो में एक थैले में भर कर एक शख्स टिड्डियो को स्वाद लेकर खाता दिख रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा लोगों ने अभी तक नहीं सीखा है।

मीरा ने लिखा - ये फॉरवर्ड वीडियो मिला ,क्या ये सही है ?लोग सच में टिड्डी खा रहे हैं? कोरोनावायरस से उन्होंने अभी तक कुछ नहीं सीखा है। हैरान करने वाला है। मीरा के इस वीडियो पर यूजर्स भी खूब कमेंट करके कर रहे हैें। वहीं कुछ लोग ये भी तर्क दे रहे हैं कि टिड्डियों में बहुत से पौष्टिक तत्व होते हैं। 

हालांकि ये वीडियो अभी का है या पुराना ये तो साफ नहीं हो पाया है, लेकिन जिस तरह से ये शख्स स्वाद लेकर टिड्डी खाता दिख रहा है उसको लेकर लोगों में रोष देखा जा रहा है।

बता दे, मीरा चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर बेबाकी से अपने विचार सभी के सामने रखती है और इसलिए जब उन्होंने टिड्डियो को खाने वाले इस शख्स का वीडियो देखा तो खुद को रोक नहीं पाई और उस पर अपनी राय रखी। एक्टर धर्मेन्द्र ने भी टिड्डियों का एक वीडियो शेयर किया है। आपको बता दे टिड्डियो का हमला पिछले 27 सालों के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है। खुद सरकार का कहना है कि तीन दशकों में ये देश में टिड्डियो का सबसे खतरनाक और खराब हमला है। 10 से 15 किलोमीटर तक फैले टिड्डियो के झुंड फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। ये एक दिन में पूरा दल लगभग 35000 लोगों का खाना चट कर जाता है।

Related Story

Next Story