मीरा राजपूत ने शादी की सालगिरह पर दी पति को बधाई लेकिन शाहिद .....

By Neetu July 7, 2020, 5:42 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के कबीर सिंह (Kabir Singh) यानी शाहिद कपूर आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत(Mira Rajput) के साथ शाहिद ने सात फेरे लिए थे। कोरोना(covid 19)की वजह से दोनों घर पर रहकर ही अपने इस खास दिन को मना रहे हैं। शाहिद और मीरा को बॉलीवुड जगत से भी बधाई भरे संदेश मिल रहे हैं। इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत ने भी शाहिद के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा।

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) के साथ फोटो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा -  5 साल 4 सोल्स, 3 घर, 2 बच्चे और एक सुंदर सा परिवार। मुझे रोजाना आप से प्यार होता है। मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं। अपने जीवन का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रुप में पाकर। हर चीज के लिए आपका धन्यवाद। मेरी ताकत बनने के लिए मेरी हर चीज में मेरा साथ देने के लिए। आप मुझे ऐसे हंसाते हैं जैसे कोई और नहीं हंसा सकता, लेकिन ये याद रखिएगा की बीवी हमेशा सही होती है और वो तीन गोल्डन वर्डस हमेशा रहेंगे, आई एम सॉरी। मीरा ने मैरिज एनिवर्सरी पर एक नहीं दो-दो पोस्ट शेयर किए ...लेकिन शाहिद का अबतक कोई जवाब नहीं आया। 

शाहिद के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। वो ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल(Professional) लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को भी काफी एंजॉय कर रहे हैं। शाहिद और मीरा दो बच्चों के पेरेंट्स है।

आपको बता दें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी दिल्ली स्थित फार्महाउस में 7 जुलाई 2015 को हुई थी। उनकी शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शाहिद और मीरा की अरेंज मैरिज है। दोनों की उम्र में 13 साल का फासला है। जिस वक्त दोनों की शादी हुई उस वक्त मीरा सिर्फ 21 साल की थी।

शाहिद और मीरा के बीच का प्यार अक्सर सोशल मीडिया पर जाहिर होता रहता है। दोनों ही अपनी प्यारी प्यारी फोटोज़ सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। उम्र के फासले को लेकर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीरा राजपूत बहुत समझदार हैं, उन्हें पहली नजर में देखते ही मुझे उनसे प्यार हो गया था। दोनों की प्यार भरी तस्वीरों पर ऑडियंस भी प्यार लुटाती है।

Related Story