SANJAY DUTT के बिना ही मान्यता दत्त ने मनाया अपना 42वां जन्मदिन, बच्चों के साथ दुबई में हैं

By Neetu July 22, 2020, 3:28 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर संजय दत्त(Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त पिछले काफी दिनों से दुबई में हैं। मान्यता दुबई में अपने बच्चों के साथ हैं दरअसल मार्च के महीने में मान्यता दुबई किसी काम से गई थी और फिर लॉक डाउन की वजह थी वहीं पर फंस गई थीं। सुरक्षा के लिहाज से फिलहाल मान्यता अपने बच्चों के साथ वहीं पर हैं लेकिन इस बीच वो अपने पति संजय दत्त को बेहद याद करती हैं। मान्यता दत्त आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही है और अपने खास मौके पर वो पति संजय दत्त को और भी ज्यादा मिस कर रही हैं।

मान्यता दत्त(Manyata Dutt) ने दुबई में अपने बच्चों के साथ अपना ये खास दिन सेलिब्रेट किया। मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर खूब सारी तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि उनके बच्चों ने उनके इस खास दिन को कितना खास बना दिया लेकिन पति संजय दत्त की कमी उन्हें बहुत खली। मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन लिखा #Missing Daddy Dutt  !

शेयर की गई तस्वीरों में मान्यता दत्त और उनके बच्चे केक काटते हुए और जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मान्यता इस दौरान बेहद सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपनी पत्नी के जन्मदिन पर संजय दत्त ने एक बेहद प्यार भरा पोस्ट लिखा। 

मान्यता के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा- हैप्पी बर्थडे मॉम। आप में से जो लोग नहीं जानते हैं मैं मान्यता को मां बुलाता हूं। मेरे जीवन में आने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। तुम अद्भुत हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। काश मैं आज आपके साथ और बच्चों के साथ होता लेकिन मुझे उम्मीद है कि आपका दिन उतना ही खास है जितना आप मेरे लिए है। इस पोस्ट के साथ संजय दत्त ने मान्यता को टैग भी किया है। 

मान्यता और बच्चों से दूरी संजय दत्त को भी खल रही है। इस बात की जानकारी उन्होंने हाल ही में दी थी।संजय दत्त ने बताया था कि वो इस लॉकडाउन(Lock down) में वैसा ही महसूस कर रहे हैं जैसा उन्होंने जेल में महसूस किया था। वहां भी वो अपने परिवार से अलग थे और यहां भी संजय दत्त जल्द से जल्द अपने परिवार से मिलना चाहते हैं लेकिन सुरक्षा के लिहाज से फिलहाल सभी ने दूरी बनाई हुई है।

आपको बता दें मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख हैं। साल 2003 में प्रकाश झा(Prakash Jha) की फिल्म गंगाजल में उन्हें एक आइटम नंबर करने का मौका मिला जिसके बाद उन्हें मान्यता नाम मिला। मान्यता एक कामयाब एक्ट्रेस बनना चाहती थी लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा था। लिहाजा उन्होंने बी और सी ग्रेड फिल्में करना शुरू कर दिया था।

फिलहाल मान्यता अपने विवाहित जीवन में बेहद खुश हैं। संजय दत्त और मान्यता दत्त की पहली मुलाकात भी काफी दिलचस्प रही थी। इन दोनों की पहली मुलाकात तब हुई थी जब संजय दत्त ने मान्यता की बी ग्रेड फिल्म लवर्स लाइक अस के राइट्स खरीदे थे। इस फिल्म से संबंधित मीटिंग के बाद मान्यता सीधे ही संजय दत्त से मिलने जाने लगी थी। दोनों की फोन पर बातें होने लगी और दोनों करीब आते गए। साल 2008 में संजय दत्त ने गोवा में मान्यता दत्त से शादी कर ली और वर्तमान में दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं।

Related Story