लॉकडाउन के चलते अपना 51वां जन्मदिन उत्तराखंड मे मनाएंगे मनोज बाजपेयी

By Aditi April 22, 2020, 12:24 p.m. 1k

सारीका स्वरूप- कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी पत्नी शबाना और बेटी के साथ उत्तराखंड के नैनीताल (Nainitaal) में फंसे हुए है। एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वो इसी बीच गुरुवार को अपनी फैमिली के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे। उन्होंने बताया कि वे एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए आए थे लेकिन 24 मार्च के बाद लॉकडाउन के चलते यहीं फंस गए। हालांकि वो उस दौरान टीम के साथ शूट करते वक़्त पकड़े गए थे, जिसके बाद सारे काम को रोकना पड़ा और फिर सब यही फंस गए।

मनोज आगे कहते है कि इस बार अपना 51वां बर्थडे को लेकर काफी खुश हूं क्योंकि इस बार मुझे सारे शोर शाराब से दूर बर्थडे मनाने का मौका मिला है। "मैं पहाड़ों में अपने घरवालों के साथ हूं इससे बेहतर सेटिंग नहीं हो सकती है। "यहा बस एक प्रॉब्लम है कि हमें कंपाउंड से बाहर जाने की अनुमति नहीं है, क्योंकि यहा सभी के घर दूर है, यहा कोई इंसान किसी के संपर्क में नहीं है, जिसके कारण हम घर से निकल नहीं सकते है।

आपको बता दें कि जब लॉकडाउन की घोषणा की गई मनोज उत्तराखंड में अभिनेता दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) के साथ शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने चार दिन की ही शूटिंग पूरी की थी जब यह आपातकालीन परिस्थिति आ गई। फिर सब यही फंसे रह गए। सौभाग्य से मनोज के साथ उनकी पत्नी और उनकी बेटी भी हैं। जाबकि दीपक अकेले ही है उनकी फैमिली मुंबई में है। हालांकि इस दौरान ये दोनों एक्टर्स पहाड़ों कि पिक्चर्स अपने इंस्टा पर शेयर करते रहते है।

हालांकि लॉकडाउन में रहते-रहते मनोज ने अपने नेटफ्लिक्स फिल्म, "Mrs Serial Killer" की प्रीमियर की घोषणा कर दी है। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडेज ( Jacqueline Fernandez) भी है। दोनों ने फिल्म मे पति पत्नी का रोल किया है, जिसमे जेल में रह रहे पति को बचाने के लिए पत्नी सीरियल किलर (Serial killer ) बन जाती है।

Related Story